सतीश पूनियां की ने युवा मोर्चा के रक्तदान शिविर का किया शुभारंभ

Verified Apps to watch T20 World Cup 2022 Live Stream

जयपुर। भारतीय जनता पार्टी प्रदेशाध्यक्ष डॉ. सतीश पूनियां ने भारतीय जनता युवा मोर्चा राजस्थान द्वारा आयोजित रक्तदान एवं प्लाज्मा दान शिविर का जयपुर में शुभारंभ किया।

इस अवसर पर डॉ. पूनियां ने कहा कि कोरोना संकट के इस समय में भाजयुमो के प्रदेश अध्यक्ष हिमांशु शर्मा एवं उनकी युवा मोर्चा टीम ने रक्तदान जैसा अभियान लेकर रोगियों की सेवा का संकल्प लिया है।

कोरोना की इस वैश्विक महामारी में सेवा ही संगठन की उद्दात भावना को साथ लेकर कार्य करने वाले भाजपा के अग्रिम मोर्चा भारतीय जनता युवा मोर्चा की अग्रिम पहल पर आज 27 अप्रैल से रक्तदान एवं प्लाज्मा डोनेशन अभियान का आगाज हुआ है।

उन्होंने प्रदेश के युवाओं से अपील करते कहा कि, जरूरतमंदों की सेवा के लिए युवा मोर्चा के अभियान से जुड़ें और प्रदेश में सकारात्मक वातावरण के निर्माण में सहयोग दें।

प्रदेश के ब्लड बैंकों में कोरोना रोगियों के लिए प्लाज्मा की बहुत आवश्यकता है, आप सभी से अपील है कि वैक्सीनेशन से पहले उदारता से करें, किसी का जीवन बचाएं। भारतीय जनता युवा मोर्चा का मंगलवार को प्रदेशभर में रक्तदान एवं प्लाज्मा डोनेशन शिविरों का बड़े स्तर पर आयोजन किया गया।