सत्यमेव जयते के तीसरे सीजन से टीवी पर वापसी करेंगे आमिर खान

Satyamev Jayate's third season
Satyamev Jayate’s third season

नयी दिल्ली । बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान सुपरहिट शो ‘सत्यमेव जयते’ से टीवी पर वापसी करने जा रहे हैं। बॉलीवुड में चर्चा है कि आमिर ने सुपरहिट शो ‘सत्यमेव जयते’ के तीसरे सीजन के साथ छोटे परदे पर वापसी करने जा रहे हैं।

आमिर ने अब इस शो के लिए तैयारियां भी शुरू कर दी है। बताया जा रहा है कि ‘सत्यमेव जयते’ का तीसरा सीजन दो भागों में रिलीज किया जायेगा। शो के लिए इस बार 11 एपिसोड को शूट किये जायेंगे. शो का पहले भाग को अगले साल 2019 के पहले तिमाही यानी जनवरी से मार्च का बीच में रिलीज किया जायेगा, जिसमें शो के 5 एपिसोड का प्रसारण किया जायेगा। शो के दूसरे भाग को अक्टूबर 2019 में रिलीज किया जायेगा, जिसमें शो के 6 एपिसोड का प्रसारण किया जायेगा।

आमिर इन दिनों फिल्म ‘ठग्स ऑफ हिंदोस्तान’ में काम कर रहे हैं जो इस वर्ष दीवाली के अवसर पर रिलीज होगी। फिल्म की प्रमोशन खत्म करने के बाद आमिर ‘सत्यमेव जयते’ की तैयारियों में जुट जायेंगे पिछले दोनों सीजन के जैसे ही इस सीजन में देश-समाज से जुड़े गंभीर मुद्दें को दिखाया जायेगा. मुद्दों में इस बार नेक्सट जनरेशन, डिप्रेशन और बेरोजगारी जैसे गंभीर सामजिक समस्याओं पर ज्यादा फोकस किया जायेगा। उल्लेखनीय है कि ‘सत्यमेव जयते’ का पहला सीजन 2012 में रिलीज हुआ था और इसके बाद शो का दूसरा सीजन 2014 में टीवी पर आया था।