सैयामी खेर को बॉलीवुड में सही फिल्मों का ‘इंतजार’

Sayyami is waiting for the right films in Bollywood
Sayyami is waiting for the right films in Bollywood

मुंबई। राकेश ओमप्रकाश मेहरा की फिल्म ‘मिर्जिया’ में हर्षवर्धन कपूर के साथ अपने फिल्मी करियर की शुरुआत कर चुकीं अभिनेत्री सैयामी खेर ने कहा कि अभी उनके पास कोई बॉलीवुड फिल्म नहीं है, लेकिन वह सही फिल्म मिलने का इंतजार कर रही हैं।

बॉलीवुड परियोजनाओं के बारे में सैयामी ने कहा कि अभी मैं किसी फिल्म पर कोई काम नहीं कर रही हूं, लेकिन इंतजार कर रही हूं और जल्द काम करने की संभावना है।

अभिनेत्री ने लैक्मे फैशन वीक(एलएफडब्लू) समर/रिसोर्ट 2018 में कैपरेस-निष्का लुल्ला शो के लिए रनवे वॉक की। निष्का कैपरेस से जुड़ी हुई हैं। यह वीआईपी इंडस्ट्रीज से लोकप्रिय महिलाओं की उच्च फैशन एक्सेसरीज का ब्रांड है।

कहां है सपना चौधरी हरियाणा की मशहूर डांसर

अपनी डिजाइनों के माध्यम से, निष्का भौगोलिक सीमाओं से परे जाकर बोहेमियन फैशन के साथ एक भारतीय सौंदर्यशास्त्र को संयोजित करने में कामयाब रही हैं।

अपने संग्रह के बारे में निष्का ने कहा कि यह संग्रह मुक्त भावनाओं के प्रति मेरे जन्मजात प्रेम से प्रेरित है। बोहेमिया फैशन हमेशा सांस्कृतिक रूप से समृद्ध क्षेत्रों से प्रेरित है और इस प्रकार की ड्रेसिंग में आत्मा को तृप्त किया जाता है। सैयामी खेर संग्रह के लिए उपयुक्त हैं।

आपको यह खबर अच्छी लगे तो SHARE जरुर कीजिये और  FACEBOOK पर PAGE LIKE  कीजिए,  और खबरों के लिए पढते रहे Sabguru News और ख़ास VIDEO के लिए HOT NEWS UPDATE