वाराणसी में स्कूल जा रही 9वीं की छात्रा काे अगवा कर गैंगरेप

school girl abducted, Gangraped in Varanasi
school girl abducted, Gangraped in Varanasi

वाराणसी। उत्तर प्रदेश में वाराणसी के भेलूपुर क्षेत्र में स्कूल जा रही नौवीं कक्षा की एक छात्रा को अगवा कर उसके साथ सामूहिक बलात्कार करने का मामला सामने आया है।

पुलिस सूत्रों ने शुक्रवार को बताया कि पीड़िता की शिकायत पर इस मामले में मिंटू सिंह नामक युवक सहित चार युवकों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कर जांच की जा रही है। आरोप है कि छात्रा को महमूरगंज इलाके से अगवा कर लोहता क्षेत्र में चार युवकों ने अपनी हवस का शिकार बनाया।

सूत्रों ने बताया कि पीड़िता की मां की तरहरी के पर भेलूपुर थाने में प्रथमिकी दर्ज की गई है। पीड़िता की मां का आरोप है कि इससे पहले थाने में मौजूद पुलिस अधिकारी ने लोहता क्षेत्र की घटना होने का हवाला देकर मामले को कई दिनों तक टालमटोल किया। उनका कहना है कि पूर्व वरिष्ठ पुलिस अधिकारियों के हस्तक्षेप के बाद गुरुवार को प्राथमिकी दर्ज की गई।

तहरीर के मुताबकि छात्रा गत नौ मई को लक्सा स्थित अपने स्कूल जाने के लिए महमूरगंज में ऑटो रिक्शा पर सवार हुई। इसी दौरान ऑटो पर पहले से सवार एक युवक ने छात्रा को कोई नशीला पदार्थ सूंघा दिया, जिससे वह बेहोश हो गई। इसके बाद वह उसे लोहता क्षेत्र में एक कमरे में ले गया, जहां उसके साथ सामुहिक बलात्कार किया गया है।

मौका पाकर छात्रा कमरे से भाग निकली और अपने घर आते समय रास्ते में चितईपुर गांव पहुंची जहां बदहाली की हालत में देख एक स्थानीय निवासी ने उसे घर पहुंचाया। कई दिनों तक सदमें रहने के बाद छात्रा ने आपबीती मां को बताई और कल मामला दर्ज कराया गया है।