हनुमानगढ़ में दसवीं की छात्रा से दो युवकों ने किया गैंगरेप

schoolgirl gangraped by two youths in Hanumangarh
schoolgirl gangraped by two youths in Hanumangarh

हनुमानगढ़। राजस्थान में हनुमानगढ़ जिले के डबलीराठान थाना क्षेत्र में दो युवकों द्वारा एक छात्रा के साथ दुष्कर्म करने का मामला प्रकाश में आया है।

पुलिस सूत्रों ने मंगलवार को बताया कि चक छह एसटीजी के पास नहर किनारे सोमवार को एक किशोरी बेहोशी की हालत में मिली। इत्तिला मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और उसे अस्पताल में भर्ती कराया।

होश में आने पर दसवीं की छात्रा ने बताया कि वह परीक्षा देने के बाद घर लौटने के लिए टैम्पो का इंतजार कर रही थी कि उसका परिचित कुलविन्दर सिंह एवं एक अन्य युवक ने उसको मोटरसाइकिल से घर छोड़ने का झांसा देकर एक खेत में निर्मित कोठरी में ले जाकर दोनों ने उसके साथ दुष्कर्म किया।

पुलिस ने बताया कि छात्रा का मेडीकल कराकर दोनों युवकों के खिलाफ भारतीय दंड संहिता की धारा 376 और पोक्सो के तहत मामला दर्ज करके युवकों की तलाश शुरू कर दी।

हनुमानगढ़ जिले में एक युवक ने की आत्महत्या

हनुमानगढ़ जिले के रावतसर थाना क्षेत्र में आज एक युवक के आत्महत्या कर लेने का मामला सामने आया है। पुलिस सूत्रों ने बताया कि दीपक बंसल (25) पूर्वाह्न् करीब साढ़े दस बजे अपने घर आया और सीधे ऊपर कमरे में चला गया।

काफी देर तक वह कमरे से नहीं निकला तो उसके माता पिता ने कमरे में जाकर देखा तो वह रस्सी के फंदे से लटका मिला। प्रारंभिक जांच में आत्महत्या का कारण उसके आर्थिक स्थिति खराब होना बताया जा रहा है। पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के बाद परिजनों के सुपुर्द कर दिया।