रोबोट 2 का कनेक्शन शाहरुख खान की RA-ONE पिक्चर से होगा या नहीं

 

View this post on Instagram

 

The wait ends next Thursday! Only 7 days to go for #2Point0! @2point0movie @dharmamovies @lyca_productions #2Point0FromNov29

A post shared by Akshay Kumar (@akshaykumar) on

लंबे इंतजार के बाद आखिर रोबोट 2.0 रिलीज होने वाली है और इस का ट्रेलर भी आ चुका है रोबोट 2 को लेकर लोगों के मन में कई सवाल है आखिर रोबोट 2 में क्या होने वाला है और क्या नहीं इसके बारे में लोग जानना चाहते हैं।

रोबोट 2 मूवी को डाउनलोड का प्रयास :-

robot 2.0 full movie original movie download hindi real or fack

कई लोगों को यह भी नहीं पता कि अभी रोबोट 2 मूवी नहीं आई है कई लोग रोबोट 2 मूवी डाउनलोड करने की कोशिश कर रहे हैं उन्हें लग रहा है क्या पता यह मूवी लीक हो गई हो इसके चलते रोबोट 2 के लिए गूगल पर काफी ज्यादा डाउनलोड के लिए रिक्वेस्ट आ रही है तो आपको बता दें यदि आप रोबोट 2 मूवी हिंदी में डाउनलोड करना चाह रहे हैं या किसी अन्य भाषा में तो अभी रोबोट 2 मूवी आप इंटरनेट पर नहीं मिलेगी और यह भी लिक नहीं हुई है।

क्या रोबोट 2 अन्य फिल्मों की तरह होगी या कुछ अलग 

रोबोट 2 काफी बड़े बजट के साथ आ रही है भारत में कृष, बाहुबली जैसी सुपर हीरो की फिल्में लोगों के दिलों में पहले ही जगह बना चुकी है और बात करें अगर रोबोटों की तो यह रोबोट का दूसरा पार्ट है पहले पार्ट ने वैसे ही काफी अच्छी कमाई करी थी और इसमें काफी अच्छे एनिमेशन का इस्तेमाल किया गया था।

क्या रोबोट 2 0 की कहानी कही से कॉपी की गई है या नहीं

कई लोगों के मन में यह सवाल है रोबोट 2 0 की कहानी कहां से कॉपी की गई है, या यह एक असली कहानी है यानी यह स्टोरी पूरी लिखी गई है या किसी दूसरी पिक्चर से इसे लिया गया है इस बात की पूरी तरीके से पुष्टि नहीं हो पाई है कि रोबोट 2 मूवी कहीं से कॉपी की गई है या इसके स्टोरी अपने आप में असल होगी लेकिन इस पिक्चर का ट्रेलर देखकर यह तो समझ में आता है कि इसमें अक्षय कुमार एलियन का किरदार निभा रहे हैं जो कि लोगों के मोबाइल का इस्तेमाल करने से नाराज हैं तो हो सकता है पर्यावरण को लेकर बनाई जा रही हो क्योंकि मोबाइल से जितना ज्यादा रेडिएशन होता है उतना किसी और से नहीं होता और इसके चलते लोगों में काफी बीमारियां बढ़ रही है। यह भी हो सकता है किसके साथ आपको एक शिक्षा भी मिले कि मोबाइल का इस्तेमाल नहीं करना चाहिए या ज़्यदा नहीं करना चाहिए।

रोबोट 2 में अक्षय कुमार और रजनीकांत में से किसके मेकअप में अधिक समय लगा :

अक्षय कुमार रोबोट 2 में काफी अलग अंदाज में नजर आए हैं उनका जो मेकअप है बहुत ही जबरदस्त है सूत्रों के अनुसार पता चला है अक्षय कुमार का मेकअप का समय रजनीकांत के मेकअप से भी अधिक लगा है और यह स्वाभाविक भी है क्योंकि अक्षय कुमार के मेकअप बहुत ही अलग है और बहुत ही हैरान कर देने वाला है क्योंकि उन्होंने एक एलियन का रूप धारण किया है जिसमें वह काफी डरावने भी लग रहे हैं।

 हॉलीवुड में रोबोट 2 रिलीज़ :

अक्षय कुमार और रजनीकांत ने और उनकी टीम ने इस पिक्चर के लिए काफी ज्यादा मेहनत करी है और इनकी इच्छा केवल से भारत में ही नहीं बल्कि बाहर के देशों में भी रिलीज करने की है ताकि यह भारत की अलावा भी दूसरे देशों में देखी जा सके और हॉलीवुड की पिक्चरों को टक्कर दे सके।

क्या रोबोट 2 का कनेक्शन शाहरुख खान की रावण पिक्चर से होगा या नहीं

robot 2.0 and ravan movie link
robot 2.0 and ravan movie link

यदि आपने शाहरुख खान की रावन पिक्चर देखी है जो कि ज्यादा चली नहीं थी उसमें रजनीकांत का रोबोट का एक सीन दिखाया गया है जिसमें रजनीकांत व शाहरुख खान के किरदार जीवन का आमना सामना होता है कई लोग यह भी जानना चाहते हैं की उस सीन का कनेक्शन आने वाली रोबोट 2 से कहीं होगा या नहीं तो आपको बता दें इसकी पुष्टि करना मुश्किल है लेकिन ऐसा शायद नहीं होगा क्योंकि यदि ऐसा कुछ होता तो उस सीन में जब रजनीकांत अपना परिचय देते है तो वह कहीं भी रोबोट 2.0 शब्द का इस्तेमाल नहीं करते लेकिन इसके बारे में भी कहना मुश्किल है कि इसमें ऐसा कुछ होगा या नहीं।

एमी जैकसन का रोबोट 2 में किरदार

amy jackson in robot 2.0
amy jackson in robot 2.0

नए किरदारों में एमी जैकसन भी इस पिक्चर में देखी जाने वाली है और रोबोट 2 के ट्रेलर से यह पता लगता है कि एमी जैकसन भी एक रोबोट का किरदार निभा रही हैं जिसमें इस बार रजनीकांत के रोबोट रूप का जोड़ी एमी जैकसन के साथ बनने जा रहा है इससे अधिक जानकारी तो आपको यह पिक्चर रिलीज होगी उसके बाद ही पता चलेगा कि आखिर इसमें क्या होने वाला है।