देखिए सलमान के शर्टलेस होने का राज़

See Salman secret to be shirtless
See Salman secret to be shirtless

SABGURU NEWS | मुंबई बॉलीवुड के दबंग स्टार सलमान खान ने फिल्मों में शर्टलेस होने की वजह बतायी। सलमान खान कई फिल्मों में शर्टलेस लुक में नजर आए हैं। हमेशा ऐसा उन्होंने अपने निर्देशक के कहने पर नहीं, बल्क‍ि कई बार अपनी मर्जी से किया। सलमान ने अपने शर्टलेस स्टाइल की असली वजह बताई है।

सलमान शर्टलेस लुक में पहली बार 1995 में ‘करण अर्जुन‘ में नजर आए थे। सलमान ने फिल्म वीरगति के समय से ही अपनी आकर्षक बॉडी बनाना शुरू कर दिया था, जिसे अपने फैन्स को दिखाने का मौका उन्हें ‘करण अर्जुन‘ में मिला।

सलमान ने कहा, “मुझे महसूस होने लगा था कि अच्छी बॉडी आपकी पूंजी की तरह है, इसीलिए मैं शर्टलेस होकर अपनी बॉडी दिखाने लगा। यदि आपके पास अच्छी बॉडी है तो उसे दिखाने में कैसा हर्ज। शर्टलेस होकर सीना दिखाना मेरे लिए कोई नई बात नहीं है। मैं घर पर भी बिना शर्ट के शॉर्ट्स में घूमता हूं। यदि मैं ड्राइविंग कर रहा हूं या सड़क पर टहल रहा हूं तो मैं शर्ट उतार देता हूं। मैं लोगों की परवाह नहीं करता। उन्हें कोई समस्या है तो वे वहां से चले जाएं।”

गौरतलब है कि सलमान खान ‘प्यार किया तो डरना क्या‘, तेरे नाम, सुल्तान, प्रेम रतन धन पायो, दबंग, टाइगर जिंदा है, बॉडीगार्ड आदि फिल्मों में शर्टलेस अंदाज में नजर आ चुके हैं। वह कई गानों में भी शर्टलेस दिखे। उन्हें देखकर बॉलीवुड के अन्य एक्टर्स ने भी ये लुक अपनाया।