अजमेर के पटेल मैदान में सेल्फी प्वाइंट का लोकार्पण

अजमेर। क्रीड़ा भारती अजयमेरु द्वारा टोक्यो ओलंपिक 2020 में भारतीय दल के उत्साहवर्धन के लिए पटेल मैदान में सेल्फी प्वाइंट का लोकार्पण किया गया। कार्यक्रम के मुख्य अतिथि नगर निगम के उपमहापौर नीरज जैन ने संबोधित करते हुए कहा कि समस्त 127 सदस्यीय भारतीय दल उत्साह से लबरेज है व आज तक का सबसे बडा दल है। प्रत्येक खिलाडी अपना बेहतरीन प्रदर्शन करने को तत्पर है तथा राष्ट्र उनको शुभकामनाएं देते हुए पदकों की फेहरिस्त सबसे बडी होने की आशा करता है।

खिलाडियों को केंद्रीय मंत्री मंडल में प्राथमिकता देने के क्रम में पूर्व राष्ट्रीय खिलाडी अनुराग सिंह ठाकुर को खेल मंत्री बनाए जाने के निर्णय की प्रशंसा करते हुए कहा कि इस के सुखद परिणाम अब दृष्टिगत होने लगे हैं।

कार्यक्रम की अध्यक्षता करते हुए ओलंपियन तकनीकी अधिकारी डॉ अतुल दुबे ने बताया कि अजमेर की धरती पर कई खिलाडियों की तपस्या उनको भारतीय दल के प्रतिनिधित्व तक लेकर गई है। कार्यक्रम की रूपरेखा हॉकी प्रशिक्षक राकेश यादव ने सुनिश्चित की मंच संचालन डॉ गजराज सिंह रजलाणी ने किया।

कार्यक्रम के अतिथि मंचस्थ हाकी प्रशिक्षक पल्लवी, निगम पार्षद सुभाष जाटव रहे। इस अवसर पर हॉकी के राष्ट्रीय खिलाडी डॉ कुलदीप सिंह, स्कवॉश के खिलाडी हिमांशु चिंतन, पूर्व संतोष ट्राफी खिलाड़ी महिपाल सिंह, बास्केट बॉल राष्ट्रीय खिलाड़ी जसवंत सिंह, बैडमिंटन, टेबिलटैनिस, बॉक्सिंग, बास्केटबॉल आदि खेलों के खिलाडीयों ने कार्यक्रम उपरांत सैल्फी पॉइंट पर फोटो लेकर I#cheer4India मुहीम में अजमेर की भागीदारी सुनिश्चित की।

सैल्फी पॉइंट प्रतिदिन पटेल स्टेडियम में शाम चार से छह बजे तथा सुबह इंडोर स्टेडियम में रहेगा खेल प्रेमी बंधु राष्ट्रीय टीम का उत्साह बढाने के लिए सैल्फी लेकर आई चीयर फॉर इंडिया मुहिम में अजमेर की भागीदारी बढा सकते हैं।