चूरू : ट्रक-फॉर्च्यूनर की टक्कर में सात लाेगों की मौत, एक घायल

चूरू। राजस्थान में चूरू जिले के सालासर के पास रविवार देर रात फॉर्च्यूनर गाड़ी के ट्रक से टकरा जाने से सात लोगों की मौत हो गई।

पुलिस के अनुसार हादसा देर रात करीब बारह बजे सालासर के पास फतेहपुर-सुजानगढ़ राष्ट्रीय राजमार्ग संख्या 58 पर न्यामा गांव में हुआ। ये लोग नागौर जिले के डेगाना जा रहे थे कि कोहरे के कारण उनकी कार ट्रक से टकरा गई।

हादसे के बाद कार में सवार सभी आठ लोग उसमें फंस गए,जिन्हें स्थानीय लोगों की मदद से निकाला गया लेकिन तब तक सात लोग दम तोड़ चुके थे जबकि एक व्यक्ति को गंभीर रुप से घायल अवस्था में सीकर अस्पताल में भर्ती कराया गया। घायल खुशी मोहम्मद हेमतसर गांव का बताया जा रहा है।

मृतकों में सीकर जिले के फतेहपुर क्षेत्र के रोलसाहबसर गांव निवासी इमरान खान पुत्र नाजीर खान (32), गाजी खान (30), इमरान खान (35), इकबाल (38) तथा इस्लाम तथा फतेहपुर निवासी रफीक खान एवं बाबू खान शामिल हैं।

हादसे पर मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने दुख जताया हैं। गहलोत ने सोशल मीडिया पर कहा कि सड़क हादसे का पता चलने पर उन्हें गहरा दुख हुआ, जिसमें सालासर क्षेत्र में सात लोगों की जान चली गई। उन्होंने ईश्वर से उनके परिजनों को यह दुख सहन करने की शक्ति देने तथा घायल के शीघ्र स्वस्थ होने की प्रार्थना की।

इसी तरह पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे ने भी ने हादसे पर दुख प्रकट करते हुए कहा कि सालासर रोड पर भीषण सड़क हादसे में आधा दर्जन से अधिक लोगों की मौत का समाचार बेहद दुःखद एवं दुर्भाग्यपूर्ण है। उन्होंने ईश्वर से सभी मृतकों की आत्मा को शांति तथा घायल के शीघ्र स्वास्थ्य लाभ की प्रार्थना की। उन्होंने शोक संतप्त परिजनों के प्रति गहरी संवेदनाएं जताई।