सिरोही में भीषण सडक हादसा,एक ही परिवार के सात जनों की मौत

seven of a family killed in road accident in sirohi
seven of a family killed in road accident in sirohi

सिरोही। सिरोही जिले में शिवगंज फोरलेन हाईवे पर पोसालिया गांव के निकट शुक्रवार को एक भीषण सडक़ हादसे में एक ही परिवार के सात जनों की मौत हो गई। मृतकों में दो मासूम बच्चों समेत दो पुरुष व तीन महिलाएं शामिल हैं।

कार में सवार ये सभी लोग जोधपुर के आसोप से गुजरात के भडूच जा रहे थे। इसी दौरान पोसालिया के समीप इनकी कार असंतुलित होकर पलटकर रोंग साइड में आ गई। इसी दौरान सामने से आ रहे एक ट्रक ने कार को अपनी चपेट में ले लिया। कार बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गई और कार में सवार पांच लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। दो जनों का शिवगंज अस्पताल में उपचार के दौरान दम टूट गया। हादसे में घायल एक महिला और एक 12 साल का मासूम लडक़ा सिरोही जिला अस्पताल में भर्ती हैं, महिला की हालत गंभीर बताई जा रही है।

कार बुरी तरह पिचकी

यह हादसा कितना दर्दनाक था इसका अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है कि कार बुरी तरह से पिचक गई। गलत साइड में आने के बाद कार और ट्रक में जोरदार टक्कर हुई। इसके बाद कार में सवार लोगों के शव बाहर निकलकर हाईवे से दूर जाकर गिरे।

पुलिस के अनुसार हादसे में प्रवीण (30), शैरोन (साढ़े चार माह), कैलाश (28), रेखा (26), सुमित्रा (26), सान्वी (14 माह), खुशबु (24) शामिल हैं। जबकि एक महिला डिंपल और एक 12 वर्षीय बालक चिराग को सिरोही जिला अस्पताल में भर्ती किया गया है।

परिजनों को दी सूचना

सूचना के बाद मौके पर कलेक्टर बाबुलाल मीणा, एसपी ओमप्रकाश, डीटीओ मनीष शर्मा समेत अन्य अधिकारी पहुंचे। पुलिस ने कार में मिले कुछ दस्तावेजों के आधार पर मृतकों के परिजनों की जानकारी ली। इसके बाद उन्हें सूचना दी गई। जिस पर वे सिरोही के लिए रवाना हुए।

रोंग साइड में आई कार

यह कार जोधपुर के आसोप से भडूच जा रही थी। कार में एक ही परिवार के लोग थे। संतुलन बिगडऩे से यह रोंग साइड में जाकर ट्रक से टकरा गई। जिससे कुल सात लोगों की मौत हो गई। दो घायल हैं।

– बिहारीलाल शर्मा, एसएचओ, पालड़ीएम