हरदोई सड़क हादसे में सात मजदूरों की मौत, कई घायल

Seven died and five serious in road accident in Hardoi
Seven died and five serious in road accident in Hardoi

हरदोई। उत्तर प्रदेश में हरदोई जिले के बिलग्राम मल्लावा कोतवाली क्षेत्र में हुए भीषण सड़क हादसे में सात मजदूरों की मृत्यु हो गई जबकि इतने ही घायल हो गए।

पुलिस अधीक्षक विपिन कुमार मिश्रा ने मंगलवार को बताया की बिलग्राम इलाके के रहने वाले 14 मजदूर कल कन्नौज में एक स्लैब डालने गए थे। बीती रात वे स्लैब डालकर ट्रैक्टर पर मिक्सर मशीन के साथ वापस अपने गांव लौट रहे थे।

बिलग्राम मल्लावा कोतवाली की सीमा पर हरदोई-कन्नौज मार्ग पर जिला मुख्यालय से करीब पचास किलोमीटर दूर चपरतला गांव के सामने तेज रफ्तार ट्रक ने ट्रैक्टर और मिक्सर मशीन को टक्कर मार दी। हादसा इतना भीषण था ट्रैक्टर के परखच्चे उड़ गए और उस पर सवार सात लोगों की मौके पर ही मृत्यु हो गई जबकि अन्य घायल हो गए।

उन्होंने बताया कि मृतकों की शिनाख्त कछियनपुरवा निवासी राकेश, डालपुरवा निवासी गुड्डू , अहिवरन एवं कल्लू, निवाजीपुरवा निवासी रामचेला , डिबरीपुरवा निवासी विकास और मढ़िया बाबटमऊ अवधेश के रुप में हुई है।

उन्होंने बताया कि श्रीकृष्ण, मौलिक, दिनेश, निर्मल, सुनील, राजू, रामचेला का कन्नौज को ज़िला अस्पताल में भर्ती कराया गया है जबकि सुनील और श्रीकृष्ण की गंभीर हालत देखते हुए उन्हें तिर्वा मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया गया है।