बाडमेर में सात वर्षीय मासूम बच्ची की रेप के बाद हत्या

Seven-year-old innocent in Badmer killed after rape
Seven-year-old innocent in Badmer killed after rape

बाडमेर। राजस्थान के बाड़मेर जिले के गिराव थाना क्षेत्र में एक युवक द्वारा सात वर्षीय एक मासूम के साथ दुष्कम के बाद उसकी हत्या कर टांके में शव डालने का सनसनी खेज मामला सामने आया है।

पीड़िता के परिजनों की ओर से नामजद रिपोर्ट के बाद पुलिस ने आरोपी युवक को दस्तयाब कर लिया है। घटना की जानकारी शुक्रवार सुबह उस समय लगी जब परिजनों ने बालिका का शव घर के बाहर बने टांके में तैरता देखा। इसके बाद वहां लोगों की भारी भीड़ जमा हो गई।

घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने परिजनों की मौजूदगी में बालिका का शव टांके से बाहर निकाल कर अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया। घटना की गंभीरता को देखते हुए पुलिस अधीक्षक गगन दीप सिंगला सहित वरिष्ठ पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंचे और हालात का जायजा लिया।

सिंगला ने बताया कि बालिका के परिजनों की ओर से पुलिस में रिपोर्ट दर्ज कराई गई है जिसमें युवक पर आरोप लगाया गया है कि उसने रात में सोते समय बालिका के साथ दुष्कर्म किया और गला घोट कर हत्या करने के बाद उसके शव को घर के बाहर बने टांके में डाल दिया। उन्होंने बताया कि बालिका का पोस्टमार्टम कराया जा रहा है और पुलिस ने आरोपी युवक को दस्तयाब कर छानबीन शुरू कर दी है।