इटावा उत्तर प्रदेश में देह व्यापार में लिप्त कई गिरफ्तार

Verified Apps to watch T20 World Cup 2022 Live Stream
sex-racket-busted-in-etawah Uttar Pradesh
sex-racket-busted-in-etawah Uttar Pradesh

इटावा | उत्तर प्रदेश के इटावा में पुलिस ने अरसे से चल रहे सेक्स रैकेट का भंडाफोड़ किया है। पुलिस ने सिविल लाइन के राहतपुरा, कांशीराम कालोनी टीबी हास्पिटल, भरथना रोड, विकास कालोनी आदि जगह छापा मारकर देह व्यापार में शामिल लोगों को गिरफ्तार कर लिया जिसमें कई युवतिया शामिल है।

इटावा के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक संतोष कुमार मिश्रा ने सोमवार को यहां बताया कि रविवार शाम को छापेमारी के दौरान पुलिस ने विभिन्न स्थानों से कई युवक युवतियों को गिरफ्तार किया है। उन्होंने बताया कि पकडे गये सैक्स रैकट से जुडे हुए लोगो ने बयानो में कई लोगों की भूमिका संदिग्ध है। पूछताछ के बाद कार्रवाई की जायेगी। उन्होने बताया कि गिरोह से संबंध रखने वालों के बारे में भी जानकारी जुटाई जा रही है।

उन्होंने बताया कि पकड़ी गईं युवतियां साधारण परिवारों से ताल्लुक रखती हैं। ये भरथना, बकेवर, इकदिल, जसवंतनगर के साथ ही शहर की कोकपुरा की हैं। देह व्यापार की गंदगी में युवतियां आधुनिक जीवन शैली की चकाचौंध में महंगे शौक पूरा करने के लिए उतर गईं। आवश्यकताओं की पूर्ति के लिए उन्हें ये रास्ता आसान लगा । गिरफ्त में आईं युवतियां 18 से 35 वर्ष की आयु तक की हैं।

पुलिस टीम द्वारा पकड़े गए सेक्स रैकट न केवल सोशल मीडिया पर भी सक्रिय थे बल्कि मुंह दिखाई से ही वसूली का सिलसिला शुरू हो जाता था । पूछताछ में गिरोह के सदस्य ने सेक्स से जुड़ी वेबसाइट के बारे में भी बताया है । साथ ही मौके से उत्तेजना पैदा करने वाली दवाओं समेत कई आपत्तिजनक चीजें भी मिलीं ।

उन्होंने बताया कि पुलिस ने सिविल लाइन के राहतपुरा, कांशीराम कालोनी टीबी हास्पिटल, भरथना रोड, विकास कालोनी में छापा मारा। इनमें कांशीराम कालोनी में कुछ ऐसे फ्लेट मिले, जो आवंटी ने किसी दूसरे व्यक्ति को किराए पर अनैतिक कार्यों के लिए दिए थे। फ्रेंड्स कॉलोनी, सिविल लाइन, सदर कोतवाली और इकदिल क्षेत्र में दबिश दी गई। पुलिस पकड़ी गई युवतियों और महिलाओं से पूछताछ कर रही है।