बेंगलुरु मेट्रो में युवक ने अपना प्राइवेट पार्ट निकाला और लड़की से चिपका

sexual harassment : boy unzipped his trouser and flashed at a woman passenger in bangalore metro, arrested
sexual harassment : boy unzipped his trouser and flashed at a woman passenger in bangalore metro, arrested

बेंगलुरू। बेंगलुरु मेट्रो में एक युवक की शर्मनाक हरकत ने सबका पारा चढा दिया। आखिरकार मेट्रों के बाकी यात्रियों ने उसकी जमकर धुनाई की और पुलिस को सौंप दिया।

युवक ने मेट्रो में अपना प्राइवेट पार्ट निकाल कर युवती के साथ बदसलूकी कर रहा था। उसकी इस हरकत से परेशान लडकी की चीख सुन मेट्रो में सवार अन्य लोगों का ध्यान उसकी ओर गया। गुस्साए लोगों ने युवक की पिटाई कर दी।

जानकारी के अनुसार प्राइवेट कंपनी में काम करने वाली एक लड़की रोज की तरह मेट्रो में सफर कर रही थी। पीछे खड़ा एक युवक उससे लगातार चिपक रहा था। युवक की इस हरकत का लड़की ने विरोध किया और उसे दूरी बनाए रखने के लिए कहा। कुछ मिनट बाद लड़के ने पैंट का जिप खोली और अपना प्राइवेट पार्ट बाहर निकला लिया। लड़की ने यह देखते ही शोर मचाया जिसे सुन वहां लोग इकट्ठे हो गए। लडके की इस हरकत पर लोगों ने उसकी पिटाई कर डाली।

इसकी सूचना पुलिस को दी गई जिसके बाद आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया। पुलिस ने बताया कि आरोपी प्रवीन बी हेगड़े उत्तर कन्नाड जिले के सिरसी का रहने वाला है। वह एक निजी कंपनी में काम करता है। हेगड़े का मेडिकल चेकअप कराने के बाद उसे मंगलवार को न्यायिक हिरासत में भेज दिया।

30 वर्षीय युवती की तरफ से युवक के खिलाफ तहरीर दी गई है। बेल्लनडूर की युवती ने रिपोर्ट में बताया कि वह शाम लगभग 5 बजकर 15 मिनट पर राजाजीनगर स्टेशन से मेट्रो में सवार हुई थी। उसे बानाशंकरी जाना था। मेट्रो में भीड़ होने के कारण वह खड़ी थी। लगभग 15 मिनट के बाद ट्रेन मैजेस्टिक स्टेशन पहुंचने वाली थी।

पीछे खडा युवक उससे उससे चिपकने लगा। युवक को चेतावनी देकर पीछे हटने को कहा तो वह बोला कि मेट्रो में भीड़ है कहीं और जगह नहीं है इसलिए वह वहीं खड़ा होगा। थोड़ी देर बाद वह पीछे घूमी तो देखा कि युवक की पैंट की जिप खुली थी और उसका प्राइवेट पार्ट बाहर निकला था।

पुलिस ने उसके खिलाफ आईपीसी की धाराओं 294 (अश्लील कृत्य), 354 ए (शारीरिक संपर्क के जरिए यौन प्रताड़ना) और 354डी (घूरने) के तहत मामला दर्ज कर लिया है।