दिल्ली में शख्स ने किशोरी का यौन उत्पीड़न किया

Sexually exploited teenager in Delhi

Sexually exploited teenager in Delhi

नई दिल्ली| अपने फेसबुक मित्र से मिलने गई एक 19 वर्षीय किशोरी का कथित तौर पर एक अज्ञात व्यक्ति ने यौन उत्पीड़न किया। यह घटना शनिवार देर को घटित हुई। लेकिन पुलिस को इसकी सूचना पीड़िता व उसकी मां द्वारा पूर्वी दिल्ली के गाजीपुर में दुष्कर्म व यौन उत्पीड़न की शिकायत दर्ज कराने पर रविवार को मिली।पीड़िता ने पुलिस से कहा कि वह शनिवार की रात अपने फेसबुक मित्र आलोक से मिलने पेपर मार्केट में गई थी। एक पुलिस अधिकारी ने  बताया कि जब वे सड़क पर टहल रहे थे तो लगभग चालीस वर्षीय एक व्यक्ति ने उसे देर रात घर से बाहर निकलने के लिए बुरा-भला कहा। व्यक्ति ने शायद शराब पी रखी थी।

इससे दोनों डर गए और अलग हो गए। गाजीपुर पुलिस थाने में दर्ज प्राथमिकी के अनुसार, जब पीड़िता सपेरा बस्ती के पास पहुंची तो आरोपी ने अंधेरे का फायदा उठाकर उसका मुंह बंद कर पिटाई की। एफआईआर में कहा, उसने किशोरी को जान से मारने की धमकी दी और एक नाले में खींच कर ले गया जहां उसने उसका यौन उत्पीड़न किया।

देश से जुडी और अधिक खबरों के लिए यहां क्लिक करें 

आपको यह खबर अच्छी लगे तो SHARE जरुर कीजिये और  FACEBOOK पर PAGE LIKE  कीजिए, और खबरों के लिए पढते रहे Sabguru News और ख़ास VIDEO के लिए HOT NEWS UPDATE और वीडियो के लिए विजिट करे हमारा चैनल और सब्सक्राइब भी करे सबगुरु न्यूज़ वीडियो