राकेश शर्मा की बायोपिक में काम करेंगे शाहरूख खान

Shah Rukh Khan to work in Rakesh Sharma's biopic
Shah Rukh Khan to work in Rakesh Sharma’s biopic

मुंबई । बॉलीवुड के किंग खान शाहरुख़ खान अंतरिक्ष यात्री राकेश शर्मा की बायोपिक में नजर आयेंगे। शाहरुख़ खान ,राकेश शर्मा की बायोपिक में काम करने जा रहे हैं।

फिल्म का नाम पहले ‘सैल्यूट’ रखा गया था, लेकिन अब फिल्म का नाम ‘सारे जहां से अच्छा’ रखा गया है। फिल्म की शूटिंग अगले साल फरवरी से शुरू होगी। अभी शाहरुख़ अपना पूरा ध्यान अपनी आने वाली फिल्म ‘जीरो’ पर दे रहे हैं, क्योंकि ‘ज़ीरो’ उनके करियर की सबसे महंगी फिल्म भी है और वह पहली बार बौने की भूमिका में हैं।

शाहरुख़ खान की फिल्म ‘सारे जहां से अच्छा’ का निर्माण सिद्धार्थ रॉय कपूर करने वाले हैं और फिल्म का निर्देशन महेश मथाई करेंगे। आमिर खान को सबसे पहले यह फिल्म ऑफर हुई थी और उन्होंने ही शाहरुख़ का नाम मेकर्स को सुझाया। मेकर्स ने भी शाहरुख़ खान को लेकर इस फिल्म को बनाने का फैसला लिया, लेकिन शाहरुख़ ने तय किया था कि अपनी फिल्म ‘जीरो’ के आने के बाद ही वह अपनी किसी अगली फिल्म कि घोषणा करेंगे।

शाहरुख़ खान ने राकेश शर्मा की शुरुआती दौर की तैयारियां शुरू कर दी हैं। उनकी स्पेशल इफेक्ट्स की टीम ने शुरुआती दौर के कुछ सैंपल बना कर दिखाने शुरू कर दिए हैं, ताकि शाहरुख़ ‘ज़ीरो’ से फ्री होते ही उस फिल्म से जुड़ जाएं। माना जा रहा है कि फिल्म अगले साल दिवाली में रिलीज होगी।