अपनी टीम के समर्थन में विंडीज पहुंचे शाहरूख खान

काेलकाता। कैरेबियाई प्रीमियर लीग (सीपीएल) ट्वंटी 20 टूर्नामेंट की टीम त्रिनिबागो नाइटराइडर्स के सह मालिक और बॉलीवुड अभिनेता शाहरूख खान टूर्नामेंट में अपनी टीम की हौसला अफजाई के लिये शुक्रवार को वेस्टइंडीज़ पहुंच गए।

इंडियन प्रीमियर लीग में कोलकाता नाइटराइडर्स के सह मालिक शाहरूख ने सीपीएल में भी एक टीम खरीदी है जिसका नाम भी आईपीएल टीम की तर्ज पर त्रिनिबागो नाइटराइडर्स रखा गया है।

शाहरूख शुक्रवार को त्रिनिदाद एंड टोबैगो स्थित अपनी टीम के समर्थन के लिये पहुंचे और टीम खिलाड़ियों से मिले। उनकी कैरेबियाई टीम वर्ष 2015 और 2017 में दो बार चैंपियनशिप का खिताब जीत चुकी है।

शाहरूख ने अपनी टीम का नया गाना भी लांच किया जिसका शीर्षक ‘वी इज द चैंपियन’है। बॉलीवुड अभिनेता ने ट्वीटर पर इसकी जानकारी दी और बताया कि टीम के कप्तान ड्वेन ब्रावो ने इस गाने को रिकार्ड किया है। इस वीडियो में ब्रावो के अलावा सुनील नारायण और डैरेन ब्रावो भी अन्य सदस्य हैं जबकि शाहरूख भी इस आधिकारिक गाने में हैं और टीम के साथ डांस कर रहे हैं।

टीम के सह मालिक और मशहूर अभिनेता के यहां पहुंचने पर उनका स्वागत किया गया। उनके 10 और 11 अगस्त को टीम के दो मैचों में मौजूद रहने की उम्मीद है।