शाहिद मेरे लिए प्रेरक पिता जैसे : ईशान खट्टर

Shahid inspiring father like me: Ishaan Khattar

Shahid inspiring father like me: Ishaan Khattar

मुंबई| नवोदित अभिनेता ईशान खट्टर का कहना है कि उनका भाई और बॉलीवुड अभिनेता शाहिद कपूर उनके लिए प्रेरक पिता की तरह हैं। ईशान ने निर्देशक माजिद माजिदी की ‘बियोन्ड द क्लाउड्स’ के साथ अभिनय की पारी की शुरुआत की है।शाहिद से क्या उन्हें प्रतियोगिता महसूस होती है, इस बारे में पूछे जाने पर ईशान ने कहा, शाहिद मेरे लिए प्रेरक पिता हैं। वह एक शिक्षक की तरह हैं।उन्होंने कहा, मैंने पूरी जिंदगी उन्हें देखकर बहुत कुछ सीखा। मैं उन्हें कभी प्रतियोगी की तरह नहीं मान सकता।

अभिनेता माजिदी, फिल्म की प्रमुख अभिनेत्री मालविका मोहनन और संगीतकार ए.आर रहमान के साथ फिल्म के ट्रेलर लॉन्च पर उपस्थित हुए।ईशान का कहना है कि ‘बियोन्ड द क्लाउड्स’ उनकी ‘ड्रीम डेब्यू’ के समान है।यह फिल्म 23 मार्च को रिलीज होगी।

फिल्म साइन करने से पहले शाहिद से विचार-विमर्श के बारे में पूछे जाने पर उन्होंने कहा, मैं अपनी मां के साथ रहता हूं इसलिए पहले मैं उनसे फिल्म के प्रस्ताव के बारे में बात करता हूं और इसके बाद जिनसे मैंने यह खबर साझा की वह शाहिद हैं।

बॉलीवुड से जुडी और अधिक खबरों के लिए यहां क्लिक करें

VIDEO राशिफल 2018 पूरे वर्ष का राशिफल एक साथ || ग्रह नक्षत्रों का बारह राशियों पर क्या प्रभाव पड़ेगा

आपको यह खबर अच्छी लगे तो SHARE जरुर कीजिये और  FACEBOOK पर PAGE LIKE  कीजिए, और खबरों के लिए पढते रहे Sabguru News और ख़ास VIDEO के लिए HOT NEWS UPDATE और वीडियो के लिए विजिट करे हमारा चैनल और सब्सक्राइब भी करे सबगुरु न्यूज़ वीडियो