बत्ती गुल मीटर चालू की स्क्रिप्ट से बेहद प्रभावित हुये शाहिद कपूर

Shahid Kapoor, impressed with script batti gul miter chalu movie
Shahid Kapoor, impressed with script batti gul miter chalu movie

मुंबईबॉलीवुड अभिनेता शाहिद कपूर का कहना है कि वह अपनी आने वाली फिल्म ‘बत्ती गुल मीटर चालू’ की स्क्रिप्ट से बेहद प्रभावित हुये थे।

शाहिद कपूर की फिल्म बत्ती गुल मीटर चालू प्रदर्शित होने वाली है। फिल्म में शाहिद कपूर के अलावा श्रद्धा कपूर और यामी गौतम की भी अहम भूमिकायें है। फ़िल्म में शाहिद कपूर एक वकील के किरदार में और श्रद्धा कपूर डिज़ाइनर के किरदार में नज़र आएगी। फ़िल्म की स्क्रिप्ट जब शाहिद कपूर ने पहली बार सुनी तो उनकी आंखें नम हो गई।

शाहिद ने बताया, जब मैंने स्क्रिप्ट सुनी थी, तो फ़िल्म के अंत में मैं रो पड़ा क्योंकि मैं इतना प्रभावित हो गया, मैंने सोचा यदि मैं ऐसा फील कर सकता हूं और मेरे लिए आज ये इशू रिलेवेंट बन सकता है, तो यदि इस बात को हम लोगों तक पहुंचा पाए तो कितना अच्छा होगा। फिल्में एक मध्यम है जिसके जरिये आप एक इशू को पर्सनल स्टोरी के जरिये आम आदमी तक पहुंचा सकते हैं और अक्सर ऐसा होता है हम लोग बहुत आदि हो चुके हैं, न्यूज़ पेपर में कुछ पढ़ते है, और हम उसको पलट देते हैं और ज़िंदगी में आगे बढ़ जाते हैं।

शाहिद कपूर ने कहा , “सिनेमा एक ऐसा मीडियम है, जिसके जरिये आप लोगों के दिल तक पहुंच सकते हैं. और जब कोई भी ऐसा इशू है, जो किसी और का है तो ऐसा लगता है यह हमारा इशू नहीं है लेकिन यदि हमें ऐसा लगने लगे कि ये इशू हमारा है तो उसकी तरह आपका पूरा नज़रिया बदल जाता है और शायद फिर एक जागृति आती है अंदर से उसके बारे में कुछ करना चाहते है। इस फ़िल्म के अंदर कहानी को इस तरह पेश किया गया है कि वह लोगों के दिल को छू सके। यह बहुत पर्सनल स्टोरी है, फिल्म निर्माता ने कैरेक्टर्स के साथ समय बिताया है ताकि लोग उनके साथ कनेक्ट हो सके।”