हैदराबाद में लड़की को अभद्र संदेश भेजने का आरोपी शाहिद नवाब अरेस्ट

हैदराबाद। तेलंगाना की राजधानी हैदराबाद शहर पुलिस की एसएचई टीमों ने एक लड़की को अभद्र संदेश भेजने के आरोपी को गिरफ्तार किया है।

मंगलवार को यहां पुलिस की एक विज्ञप्ति में कहा गया है कि बड़े सपनों वाली एक युवती कर्नाटक से हैदराबाद आई थी और अपने परिवार का समर्थन करने के लिए एक छात्रावास में रहकर अंशकालिक नौकरी कर रही थी तथा बेहतर भविष्य के लिए पढ़ रही थी।

ग्रुप स्टडी के दौरान उसकी दोस्ती शाहिद नवाब (29) नाम के शख्स से हुई। इसके बाद नवाब लगातार लड़की को मैसेज करने लगा और फिर उसके कॉल का जवाब न देने पर अपशब्द संदेश युवती को भेजने लगा। युवती के यह स्पष्ट करने के बाद भी कि उसे उसमें कोई दिलचस्पी नहीं है, नवाब ने उसके साथ दुर्व्यवहार और ब्लैकमेल करना शुरू कर दिया तथा गर्ल्स हॉस्टल तक पहुंच गया।

इस पर युवती ने एसएचई टीमों को वाट्सएप संदेश भेजा और आरोपी को तुरंत मौके से गिरफ्तार कर लिया गया। इसके बाद नवाब को सभी प्रासंगिक साक्ष्य पेश करते हुए अदालत में पेश किया गया। नामपल्ली के पांचवें विशेष मेट्रोपॉलिटन मजिस्ट्रेट ने आरोपी को पांच दिन की कैद की सजा सुनाई है।

एक अन्य मामले में एसएचई टीमों ने 23 वर्षीय युवती के पूर्व पति को परेशान करने के आरोप में गिरफ्तार किया। शिकायत के आधार पर आरोपी एम मनदीप (24) को गिरफ्तार कर लिया गया।

पुलिस की विज्ञप्ति में कहा गया है कि सभी रिकॉर्ड किए गए सबूतों के साथ, आरोपी को बारहवीं विशेष मेट्रोपॉलिटन मजिस्ट्रेट, नामपल्ली की ओर से पांच दिन के कारावास की सजा सुनाई गई है।