शहनाज हुसैन ग्रुप ने लॉन्च की हर्बल सनस्क्रीन क्रीम

नई दिल्ली। प्राकृतिक सौन्दर्य और हर्बल प्रसाधनों की अग्रणी कंपनी शहनाज़ हुसैन ग्रुप ने भारतीय बाजार में इको फ्रैंडली हर्बल सनस्क्रीन क्रीम लॉन्च की है।

कंपनी की अध्यक्ष एवं प्रबंध निदेशक शहनाज हुसैन ने रविवार को यह घोषणा करते हुए कहा कि यह क्रीम भीषण गर्मी में भी त्वचा की प्राकृतिक नमी, ताजगी तथा खूबसूरती को बरकरार रखने में कारगार है।

एलोवेरा, ग्रीन टी, सूरजमुखी, खीरे के बीज, गाजर के बीज, जिनसेंग, शिआ बटर आदि प्राकृतिक सन फिल्टर और मॉइस्चराइज़र पर आधारित यह क्रीम गर्मी में भी ताजगी का अहसास प्रदान करेगी। इसमें हर्बल तथा फलों के अर्क उपयोग किए गए हैं जो लू तथा गर्म हवाओं में भी त्वचा को टैनिंग तथा सनबर्न से सुरक्षा प्रदान करते हैं।

उन्होंने बताया कि इसके साथ ही कई और प्रकार के क्रीम लॉन्च किए गए हैं जिनमें सनब्लॉक सनस्क्रीन जैल एस पी एफ 20, सनब्लॉक सनस्क्रीन जैल एसपीएफ 25, सनब्लॉक सनस्क्रीन जैल एसपीएफ 40 और सनब्लॉक सनस्क्रीन जैल एस पी एफ 60 शामिल हैं।

हुसैन ने कहा कि ब्रांड लॉयल्टी तथा ब्रांड की पहचान के बल पर नए उत्पाद से कंपनी ने इस बाजार में 40 प्रतिशत हिस्सेदारी हासिल करने का लक्ष्य तय किया है। कंपनी ने चार प्रकार की नयी रेंज के सभी उत्पाद भारतीय बाजार में उपलब्ध कराएं हैं और यह कंपनी की वेबसाइट तथा ई कॉमर्स प्लेटफॉर्म पर भी उपलब्ध हैं।