शहनाज हुसैन ग्रुप ने लॉन्च किया हर्बल डिओडरन्ट

Shahnaz Hussain Group Launches Herbal Deodorant
Shahnaz Hussain Group Launches Herbal Deodorant

नई दिल्ली : आयुर्वेद उत्पादों में अंतर्राष्ट्रीय स्तर पर भारत का परचम लहराने वाली शहनाज हुसैन ग्रुप ने जंगली जड़ी बूटियों तथा प्राकृतिक फूलों के सत से बनाया गया डियोडरेन्ट भारतीय बाजार में उतारा है।

प्राकृतिक फूलों तथा जंगली जड़ी बूटियों से तैयार किए गए डियोडरेन्ट को नारियल तेल तथा जैतून के तेल के सम्मिश्रण से 4 विभिन्न सुगन्धों में पुरुषों तथा महिलाओं के लिए विशिष्ट रूप से तैयार किया गया है।

कम्पनी की सी.एम.डी. शहनाज हुसैन ने बताया कि अन्य भारतीय डियोडरेन्ट के मुकाबले इस डियो में किसी प्रकार के कोई रासायनिक या अन्य गैस के तत्व विद्यमान नहीं हैं तथा यह पूरी तरह प्राकृतिक उत्पादों से बनाया गया है।

शहनाज हुसैन ने बताया कि प्रीमियम श्रेणी में पुरुषों के लिए 130 मिलीलीटर प्रीमियम ब्लैक डीओ 269 रुपये में तथा महिलाओं के लिए 130 मिलीलीटर बैगनी डियो मात्र 269 रुपये में उपलब्ध है जबकि पुरुषों तथा महिलाओं के लिए रेगुलर 120 मिलीलीटर डिओडरेन्ट की कीमत 189 रुपये रखी गई है।

VIDEO: COMPETITION EXAM की तैयारी कर रहे छात्र इसे जरूर देखे

शहनाज हुसैन ने बताया कि यह उत्पाद देशभर में 50000 रिटेल रिटेल शॉप पर उपलब्ध करवाया गया है तथा कंपनी की अधिकारिक वेबसाइट तथा प्रतिष्ठित ई-कामर्स कम्पनियों फ्लिपकार्ट, अमेजन, स्नैपडील पर भी उपलब्ध है ताकि ग्राहकों को खरीदारी में सुविधा मिल सके।

VIDEO: 5 टॉप सैमसंग स्मार्टफोन अपकमिंग 2017-18

उन्होंने बताया कि हर्बल डियोडरेन्ट बाजार में जारी करने वाली शहनाज हुसैन ग्रुप दुनिया की पहली आयुर्वेदिक कम्पनी है। उन्होंने कहा कि कम्पनी ने 2017-18 में 10 करोड़ रुपये के डियोडरेन्ट उत्पादों की बिक्री का लक्ष्य रखा है। जबकि आगामी 5 वर्षो में लगभग 50 करोड़ रुपये डियोडरेन्ट व्यापार का लक्ष्य तय किया गया है। इस उत्पाद को कम्पनी की अनुसंधान तथा विकास विभाग के वैज्ञानिकों ने विकसित किया है तथा बाजार में उतारने से पहले इसकी पुरुष, महिलाओं तथा बच्चों पर सफलतापूर्वक परीक्षण किया गया है।

आपको यह खबर अच्छी लगे तो SHARE जरुर कीजिये और  FACEBOOK पर PAGE LIKE  कीजिए,  और खबरों के लिए पढते रहे Sabguru News और ख़ास VIDEO के लिए HOT NEWS UPDATE