शाहरुख खान अपने पसंद के हिसाब से काम करना चाहते हैं

Shahrukh Khan wants to work according to his liking
Shahrukh Khan wants to work according to his liking

मुंबई । बॉलीवुड के किंग खान शाहरुख खान अपनी पसंद के अनुरूप काम करना चाहते हैं। शाहरुख को फिल्म इंडस्ट्री में आये हुये तीन दशक हो गये हैं।

उन्होंने बॉलीवुड में किंग खान के तौर पर अपनी पहचान बनायी है। हाल के समय में उनकी फिल्में बॉक्स ऑफिस पर सफल नहीं रही है। वर्ष 2018 में प्रदर्शित उनकी फिल्म जीरो भी फ्लॉप साबित हुई है।

शाहरुख ने कहा, “मैंने उन चीजों पर कामयाबी हासिल की है, जिसमें मुझे कभी लगता ही नहीं था कि मैं कामयाब हो पाऊंगा। मैं किंग हूं ,यदि मैं मानता हूं कि मैं किंग हूं तो मैं अपनी पसंद नापसंद के मुताबिक काम करूंगा। मैं वो करूंगा जो मैं करना चाहूंगा। यदि मैं किंग हूं और अपनी चॉइस के हिसाब से काम नहीं कर रहा तो मैं सिर्फ नाम का राजा माना जाऊंगा।”

उन्होंने कहा , “एक निर्माता के तौर पर मैं राइटर्स को लिखने की खुली छूट देना चाहता हूँ। उनकी क्रिएटिविटी को चंद पन्नों में समेट के नहीं रखा जा सकता। मैं अपनी सारी फिल्मों को बेटी की तरह समझता हूँ। जिस तरह से लोग अपनी बेटी की शादी के लिए पैसा खर्च करते हैं वैसे ही मैं अपनी फिल्मों पर पैसा खर्च करता हूँ।” शाहरुख अंतरिक्ष यात्री राकेश शर्मा के जीवन पर आधारित फिल्म सेल्यूट में काम करने जा रहे हैं। फिल्म की शूटिंग फरवरी 2019 से शुरू की जाएगी।