शाहरुख ने केट ब्लैंचेट, एल्टन जॉन के साथ सेल्फी लेने का अनुरोध किया

Shahrukh requests to take shelf with Cate Blanchett, Elton John
Shahrukh requests to take shelf with Cate Blanchett, Elton John

दावोस। स्विट्जरलैंड के दावोस में ‘विश्व आर्थिक मंच’ सम्मेलन में क्रिस्टल अवॉर्ड से नवाजे गए बॉलीवुड अभिनेता शाहरुख खान हॉलीवुड कलाकारों केट ब्लैंचेट और एल्टन जॉन के साथ सेल्फी लेने के लिए बेसब्र हो उठे। उन्होंने फौरन ही दोनों से सेल्फी लेने का अनुरोध कर डाला।

अभिनेता दोनों कलाकारों के जबरदस्त प्रशंसक हैं। शाहरुख ने मीर फाउंडेशन की मदद से भारत में बच्चों और महिलाओं के अधिकारों की लड़ाई का नेतृत्व करने के लिए सोमवार को यहां पुरस्कार ग्रहण किया। पुरस्कार प्राप्त करने के बाद शाहरुख ने करोड़ों लोगों के दिलों को जीतने के लिए ब्लैंचेट और जॉन की तारीफ की।

शाहरुख ने अपने भाषण में कहा कि मैं वास्तव में तहे दिल से इस सम्मान के लिए आभारी हूं और दो शानदार, असाधारण व प्रतिभाशाली शख्सियतों केट ब्लैंचेट और सर एल्टन जॉन के सानिध्य में होना सच में मेरे लिए सौभाग्य की बात है।

उन्होंने कहा कि वह (ब्लैंचेट) बिल्कुल एक ऐसी महिला हैं, जो हवाओं का रुख तय करती हैं और सर आपने करोड़ों लोगों का, जिनमें मैं भी शामिल हूं, अपने गीतों से दिल जीता है। शाहरुख (52) ने ब्लैंचेट और जॉन से सेल्फी के लिए अनुरोध भी किया।

उन्होंने कहा कि तो, सच में इस बात ने मेरे दिल को छू लिया है कि मैं इन दोनों के बीच चुना गया। आप लोगों के जाने से पहले बस एक खास अनुरोध..क्या मैं एक सेल्फी ले सकता हूं।

पुरस्कार समारोह से पहले फिल्म ‘रईस’ के अभिनेता ने अपने सिग्नेचर स्टाइल में बाहें फैलाए हुए अपनी एक तस्वीर साझा की। दावोस पहुंचने के बाद उन्होंने एक और तस्वीर भी पोस्ट की, जिसमें उनके पीछे खूबसूरत बर्फीली वादियां हैं।

बॉलीवुड से जुडी और अधिक खबरों के लिए यहां क्लिक करें

VIDEO राशिफल 2018 पूरे वर्ष का राशिफल एक साथ || ग्रह नक्षत्रों का बारह राशियों पर क्या प्रभाव पड़ेगा

आपको यह खबर अच्छी लगे तो SHARE जरुर कीजिये और  FACEBOOK पर PAGE LIKE  कीजिए, और खबरों के लिए पढते रहे Sabguru News और ख़ास VIDEO के लिए HOT NEWS UPDATE और वीडियो के लिए विजिट करे हमारा चैनल और सब्सक्राइब भी करे सबगुरु न्यूज़ वीडियो