शमिता शेट्टी ने बॉलीवुड में असफल होने का खोला राज

Shamita Shetty mistake to very selective because it was not successful in films
Shamita Shetty mistake to very selective because it was not successful in films

मुंबई। बॉलीवुड अभिनेत्री शमिता शेट्टी का कहना है कि बहुत सेलेक्टिव होना उनकी गलती थी इसलिए वह फिल्मों में सफल नहीं हो पाई।

शिल्पा शेट्टी की बहन शमिता ने मल्टी-स्टारर मोहब्बतें (2000) से अपने करियर की शुरुआत की थी और बाद में वह कुछ ही फिल्मों में नजर आईं। बॉलीवुड में उन्हें खास सफलता हासिल नहीं हुई। इसके बाद शमिता रियलिटी टीवी शो में अपना हाथ आजमाने चली गईं। शमिता बिग बॉस, झलक दिखला जा और ख़तरों के खिलाड़ी का हिस्सा रही हैं।

शमिता ने अपने करियर को लेकर कहा कि बहन शिल्पा शेट्टी की अपार सफलता से मेरी तुलना की गई। लोग मुझे शिल्पा शेट्टी की बहन के तौर पर ही जानते हैं। मेरा बहुत सेलेक्टिव होना मेरी गलती थी। लेकिन जब मुझे इसका एहसास हुआ तब तक बहुत देर हो गई थी।

मैंने सबसे अच्छी फिल्म के साथ शुरुआत की, लेकिन दुर्भाग्य से, मेरा करियर उम्मीद के मुताबिक नहीं बना, क्योंकि जब मेरे पास काम था, तब मैं वो नहीं करना चाहती थी। दुर्भाग्य से, इस इंडस्ट्री में, यदि आप नहीं दिखते हैं तो आपको भुला दिया जाता है।

शमिता ने कहा कि काश मैंने उस समय इंडस्ट्री के नियमों का पालन किया होता। यदि मैं किसी चीज के बारे में आश्वस्त नहीं हूं तो मैं कभी भी कुछ नहीं करती। ऐसा नहीं है कि मैंने गलतियां नहीं कीं, लेकिन मैंने उनसे सीखा और आगे बढ़ गई। आज, मुझे लगता है कि मैं बहुत सलेक्टिव थी, काश मैंने थोड़ा और काम किया होता, लेकिन जब तक मुझे इसका एहसास हुआ तब तक बहुत देर हो चुकी थी।

आज भी कई लोग मुझे शिल्पा की बहन के रूप में पहचानते हैं, लेकिन मुझे इससे ईश्यू नहीं था। कभी-कभी, वे मुझे शिल्पा भी कहते हैं, क्योंकि मैं उससे मिलती जुलती हूं। मैं भाग्यशाली हूं कि मेरी तुलना ऐसे इंसान से होती है जो कि बहुत सक्सेसफुल है। मुझे इस पर गर्व है।