शरद यादव ने वसुंधरा राजे पर की गई टिप्पणी के लिए प्रकट किया खेद

Sharad Yadav expresses regret for remark on Vasundhara Raje
Sharad Yadav expresses regret for remark on Vasundhara Raje

रांची। लोकतांत्रिक जनता दल के राष्ट्रीय अध्यक्ष शरद यादव ने राजस्थान की मुख्यमंत्री एवं भारतीय जनता पार्टी की वरिष्ठ नेता वसुंधरा राजे पर की गई टिप्पणी के लिए आज खेद प्रकट किया और कहा कि इस संबंध वह उन्हें एक पत्र भी लिखेंगे।

यादव ने चारा घोटाला मामले में सजायाफ्ता इलाजरत राष्ट्रीय जनता दल के अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव से राजेंद्र आयुर्विज्ञान संस्थान से मुलाकात करके लौटने के बाद कहा कि राजे से मेरे पारिवारिक संबंध है। यदि मेरे बयान से वह आहत हुई हैं तो इसके लिए मैं खेद प्रकट करता हूं।

उल्लेखनीय है कि शरद यादव ने राजस्थान विधानसभा चुनाव प्रचार के दौरान अलवर के मुंडावर सीट पर कांग्रेस गठबंधन के एक प्रत्याशी के समर्थन में आयोजित सभा में राजे पर टिप्पणी करते हुए कहा था कि वसुंधरा को आराम दो। वह बहुत थक गई हैं, बहुत मोटी हो गई हैं, पहले पतली थीं। हमारे मध्य प्रदेश की बेटी हैं।

लोजद अध्यक्ष ने कहा कि पांच राज्यों में हुए विधानसभा चुनाव पर कहा कि किसान, कारोबारी एवं अन्य समुदाय समेत सभी वर्ग के लोगों ने भाजपा के विरोध में मतदान किया है। इससे तीन-चार राज्यों में बड़े बदलाव देखने को मिलेंगे। इन पांच राज्यों में भाजपा को शिकस्त का मुंह देखना पड़ेगा और चुनाव पूर्व अनुमान भी इस ओर इशारा कर रहे हैं।

यादव ने उत्तर प्रदेश के बुलंदशहर की घटना को भयावह बताया और कहा कि भाजपा ने वर्ष 2014 के लोकसभा चुनाव के दौरान युवाओं को रोजगार देने का वादा किया था जो आजतक पूरा नहीं हो सका। भाजपा नेता अपने वादे को पूरा करने की बजाय देश का बंटवारे करने में व्यस्त हैं।

लोजद अध्यक्ष ने कहा कि 10 दिसंबर को नई दिल्ली में सभी विपक्षी दलों की बैठक होगी, जिसमें वर्ष 2019 के लोकसभा चुनाव में भाजपा को सत्ता से उखड़े फेंकने के लिए संयुक्त कार्रवाई की रणनीति पर चर्चा होगी।