छोटी बहन की अस्मत से खेलने वाला कलयुगी भाई अरेस्ट

छपरा। बिहार में सारण जिले के मशरक थाना क्षेत्र में बहन के साथ दुष्कर्म करने के मामले में पुलिस ने भाई को गिरफ्तार कर लिया है।

पुलिस सूत्रों ने रविवार को यहां बताया कि 15 वर्षीय किशोरी ने मशरक थाने में अपने भाई के विरूद्ध दुष्कर्म करने की प्राथमिकी शनिवार की देर शाम दर्ज कराई है। दर्ज प्राथमिकी में किशोरी ने कहा है कि करीब एक वर्ष पूर्व जब उसकी मां मायके गई हुई थी, इस दौरान उसके सगे भाई ने उसके साथ दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया था।

इसके बाद जब भी उसके भाई को मौका मिला तब उसने उसके साथ दुष्कर्म किया। शनिवार को भी उसके भाई ने उसके साथ दुष्कर्म किया। सूत्रों ने बताया कि दर्ज प्राथमिकी पर त्वरित कार्रवाई करते हुए पुलिस ने आरोपित भाई को गिरफ्तार कर लिया है। किशोरी को मेडिकल जांच के लिए छपरा सदर अस्पताल भेज दिया गया है।

नाबालिग के साथ दुष्कर्म

सारण जिले के खैरा थाना क्षेत्र में एक नाबालिग लड़की से दुष्कर्म का मामला प्रकाश में आया है। पुलिस सूत्रों ने रविवार को यहां बताया रामकला गांव की रहने वाली एक महिला ने अपनी पुत्री के साथ दुष्कर्म किये जाने की प्राथमिकी आज दर्ज कराई है।

दर्ज प्राथमिकी में पीड़िता की मां ने कहा है कि मुफस्सिल थाना क्षेत्र के छुरी छपरा गांव निवासी ऋतिक सिंह उर्फ राजू सिंह जो वर्तमान में अपने मामा के घर पर रामपुर कला गांव में रहता है, उसने उसकी लड़की से दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया गया है। सूत्रों ने बताया कि दर्ज प्राथमिकी के आधार पर पुलिस मामले की जांच कर रही है।