शेयरखान ने सी-स्कीम, जयपुर में खोली अपनी नई शाखा

शेयरखान ने सी-स्कीम, जयपुर में खोली अपनी नई शाखा
शेयरखान ने सी-स्कीम, जयपुर में खोली अपनी नई शाखा

शेयरखान ने सी-स्कीम, जयपुर में अपनी नई शाखा खोलने की घोषणा की है। शाखा का लक्ष्य ग्राहकों के डिजिटल अनुभव को बढ़ाना है। यह शाखा अत्याधुनिक बुनियादी ढांचा, व्यक्तिगत सेवा और नियमित शैक्षणिक कार्यक्रम भी प्रदान करेगी। गौरतलब है कि जयुपर में शेयरखान की उपस्थिति 2005 से है।

शेयरखान के सीईओ जयदीप अरोड़ा ने कहा की जयपुर ग्राहक आधार के मामले में शेयरखान के लिए एक बढ़ता बाजार है और यह महत्वपूर्ण है कि हम अपने ग्राहकों की आवश्यकताओं को पूरा करने के लिए हमारी सेवाओं में वृद्धि करें। सी-स्कीम शहर के केंद्र में है और यह एक वाणिज्यिक केंद्र है और यहां तक पहुंचना बेहद आसान है। हम अपने ग्राहकों के लिए सबसे पसंदीदा बचत और निवेश भागीदार बनने के उद्देश्य से जयपुर के बाजार में निवेश करना जारी रखेंगे।

शेयरखान की सी-स्कीम, जयपुर शाखा इक्विटी ब्रोकिंग, डिपॉजिटरी, सलाहकार, म्यूचुअल फंड सहित एसआईपी, पोर्टफोलियो प्रबंधन और शोध, प्रतिभूतियों के खिलाफ ऋण और वित्तीय साक्षरता सहित वित्तीय सेवाओं और उत्पादों की पूरी श्रृंखला प्रदान करती है। यह शाखा व्यापारियों और निवेशकों को सोच-समझ कर निर्णय लेने में मदद करने की पेशकश के तहत शेयरखान द्वारा उपलब्ध कराई जा रही सभी सुविधाओं से लैस है, जिसके तहत इन-हाउस सेमिनार और प्रशिक्षण सत्र भी आयोजित किए जा सकते हैं।

शेयरखान की वाइस प्रेसीडेंट राजस्थान – निधि अंबरदर ने कहा, ‘‘सी-स्कीम में नई शाखा लॉन्च करते हुए हमें प्रसन्नता का अनुभव हो रहा है। वैश्विक और घरेलू कारकों के कारण बाजार में अस्थिरता के साथ, हमारा लक्ष्य है कि हम अपने ग्राहकों को सही सलाह दें, ताकि वे अपनी संपत्ति बढ़ाने में मदद करने के लिए उपलब्ध सर्वोत्तम अवसरों का लाभ उठाएं।‘‘