आईपीएल के लिए तैयार यूएई का शारजाह स्टेडियम

शारजाह। भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड की ओर से पुनर्निर्धारित आईपीएल के शेड्यूल की घोषणा के एक दिन बाद शारजाह क्रिकेट स्टेडियम के अधिकारियों ने स्टेडियम के सुरक्षित खेल देने के लिए तैयार होने की पुष्टि की है।

उल्लेखनीय है कि बीसीसीआई ने शारजाह को शेष 31 आईपीएल मैचों में से 10 मैच आवंटित किए हैं। शारजाह क्रिकेट स्टेडियम के मुख्य कार्यकारी अधिकारी (सीईओ) खलफ बुखातिर ने एक बयान में कहा कि हम सुरक्षित वातावरण में आईपीएल की मेजबानी करने के लिए तैयार हैं और इसका बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

हमारी सुविधाओं का उन्नयन (अपग्रेड) जारी है और हमारी पिचें, जैसा कि अतीत में दिखा है कि ये आईपीएल जैसे आयोजन के लिए आदर्श हैं। एक बार फिर इस विश्व स्तरीय टूर्नामेंट की मेजबानी करना हमारे लिए सौभाग्य की बात है।

उल्लेखनीय है कि आईपीएल 2020 के दौरान शारजाह स्टेडियम आईपीएल के इतिहास में सबसे अधिक रन चेज का गवाह बना था, जब राजस्थान रॉयल्स ने पंजाब किंग्स के खिलाफ 223 रन बनाए थे।

इस साल मैदान पर पहला मैच 24 सितंबर को चेन्नई सुपर किंग्स और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के बीच होगा। इसके अलावा यह मैदान दो प्ले-ऑफ मैचों की भी मेजबानी करेगा। यहां 11 अक्टूबर को क्वालिफायर दो और 13 अक्टूबर को एलिमिनेटर मुकाबला होगा।