सारा अली खान के काम से इंप्रेस हैं शर्मिला टैगौर

Sharmila Tagore praises granddaughter Sara Ali Khan to the heavens : so proud of her

मुंबई। बॉलीवुड अभिनेत्री शर्मिला टैगौर अपनी पोती सारा अली खान के काम से बेहद इंप्रेस है।सैफ अली खान और अमृता सिंह की पुत्री सारा अली खान ने पिछले वर्ष प्रदर्शित फिल्म केदारनाथ से बॉलीवुड में डेब्यू किया। इसके बाद सारा की फिल्म सिंबा प्रदर्शित हुई और दोनों ही फिल्में हिट साबित हुयी। शर्मिला टैगौर अपनी पोती के काम से बेहद इंप्रेस है।

शर्मिला टैगौर ने कहा कि यह मेरे लिए गर्व की बात है कि मेरे सभी पोते-पोतियां खुद आगे बढ़ते हुए परिवार की परंपरा को भी आगे बढ़ा रहे हैं। मैं बहुत खुश हूं और इन सब चीज के लिए भगवान का शुक्रिया अदा करती हूं। बच्चों के बारे में यह सब सुनना और देखना सचमुच मुझे बहुत ज्यादा खुशी देता है।

मैं सारा के काम से बहुत खुश और इम्प्रेस हूं, खास तौर पर सारा के इंटरव्यू से बहुत ही ज्यादा इम्प्रेस हुई हूं। फिल्म से ज्यादा मुझे उनके सभी इंटरव्यू बहुत अच्छे लगे, वह बेहतरीन ऐक्ट्रेस तो हैं ही। उनके इंटरव्यू देखकर प्रतीत होता है कि वह कितनी हम्बल, पोलाइट और सैवी हैं। मुझे बहुत गर्व है सारा पर।

शर्मीला टैगोर से जब पूछा गया कि आपकी पोती सारा अली खान भी बेहतरीन अभिनेत्री हैं, क्या वह आपकी बायॉपिक में आपकी भूमिका कर सकती हैं? जवाब में शर्मीला ने कहा ,क्यों नहीं, जरूर वह मेरी बायॉपिक में मेरी भूमिका निभा सकती हैं। सारा बहुत ज्यादा अपनी मां ( अमृता सिंह )की तरह दिखती हैं और मां की तरह ही बेहतरीन अभिनेत्री भी हैं।