महिला सांसदों के साथ तस्वीर पोस्ट करने पर शशि थरूर हुए ट्रोल

नई दिल्ली। कांग्रेस सांसद शशि थरूर ने सोमवार को सोशल मीडिया पर छह महिला सांसदों के साथ एक सेल्फी साझा की जिसको लेकर उन्हें बुरी तरह से ट्रोल किया गया।

केरल की तिरुवनंतपुरम लोकसभा सीट के प्रतिनिधिथरूर ने इस ट्वीट में छह महिला सांसदों के साथ अपनी तस्वीर पोस्ट की और लिखा कि कौन कहता है कि लोकसभा काम-काज के लिए आकर्षक जगह नहीं है।अपने छह साथी सांसदों के साथ आज सुबह। इस तस्वीर में थरूर, सुप्रिया सुले, परणीत कौर, तमिजाची तंगापाडियन, मिमी चक्रवर्ती, नुसरत जहां और ज्योति मणि के बीच दिख रहे हैं।

थरूर की इस तस्वीर पर एक ट्विटर उपयोगकर्ता ने लिखा कि लोकसभा में महिलाएं आपके कार्यक्षेत्र को आकर्षक बनाने के लिए सजावटी वस्तु नहीं हैं। वे संसद की सदस्य हैं और आपका व्यवहार असम्मानजनक और अश्लील है।

एक अन्य ट्विटर उपयोगकर्ता ने भी कुछ ऐसी ही टिप्पणी की। थरूर ने एक अन्य ट्वीट में कहा कि यह विनोदी मूड में ली गई तस्वीर है और उन्हें खेद है कि कुछ लोगों को इस आपत्ति हुई।

उन्होंने एक अन्य ट्वीट में लिखा कि यह सेल्फी विनोदी मूड में ली गई और इसकी पहल महिला सांसदों ने ही की। महिला सांसदों ने ही इसे ट्वीट करने के लिए कहा था। थरूर ने लिखा कि मुझे खेद है कि कुछ लोगों को आपत्ति हुई है लेकिन मुझे इस पहल में जोड़े जाने से खुशी हुई है जो कार्यस्थल पर मित्रता को दर्शाती है। उन्होंने लिखा यह केवल उसी लिए है।

इस पर, तृणमूल कांग्रेस सांसद महुआ मोइत्रा ने ट्वीट कर ट्रोल करने वाले समूह को असली मुद्दों से भटकाने की बात कही। इस दौरान, कांग्रेस सांसद कार्ति पी चिदंबरम ने शशि थरूर और महुआ मोइत्रा के साथ एक तस्वीर साझा की और लिखा कि उम्मीद है कि इसकी आलोचना नहीं होगी।