मराठी फिल्म में काम करना चाहते हैं शत्रुघ्न सिन्हा

Shatrughan Sinha wants to do work in Marathi film
Shatrughan Sinha wants to do work in Marathi film

मुंबई। बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता शत्रुध्न सिन्हा मराठी फिल्म में काम करना चाहते हैं। शत्रुध्न सिन्हा काफी समय से फिल्म इंडस्ट्री से दूर हैं। हाल ही में उन्होंने कुछ कहानियों का चुनाव किया है, जिनके लिए वह समय निकालकर काम करेंगे।

शत्रुघ्न सिन्हा ने कहा कि भोजपुरी सिनेमा को भेड़ चाल से बचते हुए काम करना चाहिए, भोजपुरी में कलाकार अच्छे हैं लेकिन कहानी की आत्मा और पेश करने का तरीका ठीक नहीं है।

शत्रुध्न सिन्हा ने कहा कि यदि उन्हें क्षेत्रीय फिल्म में काम करने का अवसर मिला तो वह मराठी फिल्म को प्राथमिकता देंगे। उन्होंने कहा कि मैंने भोजपुरी फिल्म में काम किया है। अब समय आ गया है, जब भोजपुरी फिल्मों को भेड़ चाल से बचना चाहिए।

वैसे तो भोजपुरी में बहुत की काबिल आर्टिस्ट काम कर रहे हैं, लेकिन जल्दबाजी और भेड़-चाल के चक्कर में बहुत अच्छा काम नहीं हो रहा है। मैं कहता हूं, भोजपुरी फिल्म बनाने से पहले, कहानी की आत्मा, विषय और पेश करने के तरीके पर काम करना चाहिए।

भोजपुरी में ऐसी फिल्म बनाई जानी चाहिए जिसे पूरा परिवार देखे। भोजपुरी में अच्छी कहानियों की कोई कमी नहीं है, एक से बढ़कर एक कहानियां हैं वहां।

शत्रुघ्न सिन्हा ने कहा कि बीच में हमारी मराठी फिल्म इंडस्ट्री थोड़ी कमजोर पड़ गई थी, लेकिन पिछले दिनों मराठी फिल्मों में तमाम टैलंटड लोगों ने ऐसा बढियां काम किया कि इस उद्योग में चारचांद लगा दिया है।

जहां, कल तक हिंदी फिल्मों में तमिल, बंगाली और तेलुगु फिल्मों के रीमेक की बात होती थी वहीं आज मराठी फिल्मों को हिंदी में बनाया जा रहा है। मराठी फिल्म इंडस्ट्री में बूस्टर लग गया है। आज यदि मुझे रीजनल फिल्म में काम करना होगा तो मराठी फिल्म को प्राथमिकता दूंगा, क्योंकि मराठी फिल्मों के बनाने और पेश करने में बहुत ज्यादा वजन आ गया है।