शेफाली शाह को पर्दे पर और ज्यादा देखना चाहती हैं ऋचा

Shefali Shah wants to see more on the screen Richa
Shefali Shah wants to see more on the screen Richa

मुंबई | फिल्मकार नीरज घेवन की ‘जूस’ के लिए सराही जा चुकीं अभिनेत्री ऋचा चड्ढा ने कहा कि वह लघु फिल्म की मुख्य अभिनेत्री शेफाली शाद को पर्दे पर और ज्यादा देखना चाहती हैं। फिल्मफेयर शॉट फिल्म्स अवॉर्ड्स 2018 में ‘जूस’ को सर्वश्रेष्ठ फिल्म चुना गया है और शेफाली ने इसमें सर्वश्रेष्ठ अभिनेत्री का खिताब जीता है। ऋचा ने मंगलवार को ट्वीट किया, “नीरज, फिल्म अद्भुत थी! इतनी वास्तविक, जैसे कि हम अपने ही लिविंग रूम से देख रहे हों। मैं फिल्मों में और हर संभव माध्यम में शेफाली को और अधिक देखना चाहूंगी। पूरी टीम खूबसूरत है। बधाई हो। इसके बिल्कुल योग्य। आपको प्यार। ‘जूस’ लिंग और परिवार के तानेबाने पर आधारित है और पितृसत्ता और स्त्री जाति से द्वेष पर आधारित है। 14 मिनट की इस फिल्म में मनीष चौधरी भी प्रमुख भूमिका में हैं।

यह पहली बार नहीं है जब नीरज घेवन ने कोई पुरस्कार जीता है। इससे पहले उन्होंने फिल्म ‘मसान’ के लिए 63वें भारतीय राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कारों में निर्देशक की सर्वश्रेष्ठ डेब्यू फिल्म के लिए इंदिरा गांधी पुरस्कार प्राप्त किया था।

बॉलीवुड से जुडी और अधिक खबरों के लिए यहां क्लिक करें

आपको यह खबर अच्छी लगे तो SHARE जरुर कीजिये और  FACEBOOK पर PAGE LIKE  कीजिए, और खबरों के लिए पढते रहे Sabguru News और ख़ास VIDEO के लिए HOT NEWS UPDATE और वीडियो के लिए विजिट करे हमारा चैनल और सब्सक्राइब भी करे सबगुरु न्यूज़ वीडियो