शिवगंज के योगाचार्य पूरण चितारा आत्महत्या के मामले में उनकी पत्नी को किया गिरफ्तार

Yogacharya Puran Chitara wife arrested

सबगुरु न्यूज-शिवगंज। गत महीने शिवगंज में योगाचार्य पूरण चितारा ने आत्महत्या कर ली थी। इस मामले में पुलिस ने शुक्रवार को उनकी पत्नी लता को जालोर से गिरफ्तार किया। गिरफ्तारी के बाद उसे न्यायिक रिमांड पर भेज दिया गया है। 
शिवगंज के योगाचार्य पूर्ण चितारा ने गत महीने आत्महत्या कर ली थी। उनके पास एक सुसाइड नोट मिला था जिसमे उन्होंने अपनी आत्महत्या के लिए एक शिक्षक शिवदयाल को जिम्मेदार ठहराया था। पुलिस को आत्महत्या से पहले चितारा द्वारा शिवदयाल को कई काल किये जाने के रेकर्ड भी मिले थे।

इसके बाद चितारा के परिवार जनों ने चितारा और उनकी पत्नी लता के बीच मोबाइल हुई वार्तालाप की रिकॉर्डिंग भी पुलिस को सौंपी। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार इस रिकॉर्डिंग में लता से चितारा किसी और व्यक्ति के बारे में बात करते हुए व्यथित होते दिखे।

चितारा ने अपने सुसाइड नोट में भी अपनी पत्नी को सुहागन ही रहने की बात लिखी थी। ऑडियो रिकॉर्डिंग, सुसाइड नोट और पुलिस जांच में सामने आए तथ्यों तथा चितारा के परिवार वालों के आईजी से मुलाकात के बाद शुक्रवार को पुलिस ने पूरण चितारा की पत्नी लता को गिरफ्तार कर लिया।

शिवगंज थानाधिकारी बुद्धाराम बिश्नोई ने बताया कि गिरफ्तारी के बाद उसे ज्यूडिशियल रिमांड पर भेज दिया गया था।बिश्नोई ने बताया कि शिवदयाल को गिरफ्तारी पर हाइकोर्ट ने रोक लगाई हुई है इसलिए उसे गिरफ्तार नही किया गया है।

आपको यह खबर अच्छी लगे तो SHARE जरुर कीजिये और  FACEBOOK पर PAGE LIKE  कीजिए, और खबरों के लिए पढते रहे Sabguru News और ख़ास VIDEO के लिए HOT NEWS UPDATE और वीडियो के लिए विजिट करे हमारा चैनल और सब्सक्राइब भी करे सबगुरु न्यूज़ वीडियो