शेरगढ में हुयी हिंसा एवं आगजनी दुर्भाग्यपूर्ण: गृहमंत्री

Home Minister Gulab Chand Kataria
Home Minister Gulab Chand Kataria

SABGURU NEWS | जयपुर राजस्थान के गृहमंत्री गुलाब चंद कटारिया ने शेरगढ में हुयी हिंसा और लूटपाट व आगजनी की घटना को दुर्भाग्यपूर्ण बताते हुये कहा कि इस प्रकरण में नामजद छह में से पांच आरोपियों को गिरफतार कर लिया गया है।

श्री कटारिया ने आज विधानसभा के शून्यकाल में निर्दलीय विधायक हनुमान बेनीवाल के प्रदेश में जातीय हिंसा को बढावा देने के संबंध में उठाये गये मुददे को निराधार बताते हुये कहा कि राज्य सरकार प्रदेश में ऐसी किसी भी घटना की रोकथाम के लिये प्रतिबद्ध है।

उन्होंने कहा कि प्रदेश में होने वाली इस तरह की घटनाओं को जातीय हिंसा की दृष्टि से देखना उचित नही है ओर मैं जिस पद पर हूँ वहां किसी भी प्रकार का चश्मा लगाया जा सकता। उन्होंने कहा कि मानवीय सवेंदना के तहत ही वह स्वयं मृतक के प्रभावितों से मिलने गये थे।

उन्होंने कहा कि घटना के बाद लुटपाट और आगजनी से प्रभावित परिवारों को राज्य सरकार की ओर से दो करोड 43 लाख रूपये का मुआवजा दिया गया और वह स्वयं इस हिंसा में मृतक के परिजनों से मिले थे और उन्हे हर तरह की सुरक्षा प्रदान की गयी।

आपको यह खबर अच्छी लगे तो SHARE जरुर कीजिये और  FACEBOOK पर PAGE LIKE  कीजिए, और खबरों के लिए पढते रहे Sabguru News और ख़ास VIDEO के लिए HOT NEWS UPDATE और वीडियो के लिए विजिट करे हमारा चैनल और सब्सक्राइब भी करे सबगुरु न्यूज़ वीडियो