महान क्रिकेटर शिखर धवन अब दुबारा नज़र आयेंगे या नहीं

shikhar dhawan injured can ply in icc wordl or not
shikhar dhawan injured can ply in icc wordl or not

ICC World Cup 2019 : महान क्रिकेटर शिखर धवन जो कि इन दिनों भारतीय क्रिकेट टीम की जान बने हुए हैं अभी चल रहे आईसीसी वर्ल्ड कप 2019 के मैच में उन्होंने अच्छा प्रदर्शन दिया और विजयी रहे हैं। हाल ही में हुए एक मैच में जिस वक्त ऑस्ट्रेलिया के साथ मैच चल रहा था उस दौरान शिखर धवन का बैटिंग करते हुए हाथ चोटिल हो गया।

जब Shikhar Dhawan पर दर्द का असर कोई नहीं हुआ

हालांकि जब उनके हाथ पर चोट लगी तब उनके चेहरे पर किसी भी प्रकार की घबराहट और दर्द का नामोनिशान नहीं था लेकिन कुछ समय बाद जब फील्डिंग के लिए नहीं उतरे तब लगने लगा कि कुछ बात तो नहीं है। हालांकि चोट लगने के बाद भी शिखर धवन ने एक अच्छा प्रदर्शन किया।

क्या हुआ है शिखर धवन को

इस बार शिखर धवन से भारत को काफी उम्मीदें हैं क्योंकि शिखर धवन एक अच्छे खासे ऑल राउंडर प्लेयर जो पूरे जोश के साथ खेलते हैं डॉक्टर ने शिखर धवन के हाथ में फैक्चर बताया है और ठीक होने का समय है वह लगभग डेढ़ से ₹2 हफ्ता का बताया है अब यदि इंडियन टीम प्लेयर को भी ले लेते हैं तो शिखर धवन के आईसीसी वर्ल्ड कप में होना मुश्किल है अभी लंदन में ही रखा गया है।

कौन आएगा अब शिखर की जगह

अभी किसी दूसरे प्लेयर को उनकी जगह नहीं दी जा रही उम्मीद करते हैं कि शिखर धवन डेढ़ से दो फिर से ठीक होकर सामने आएंगे भारत को वर्ल्ड कप जरूर जीतेंगे शिखर धवन की जोड़ी विराट कोहली व अन्य कई खिलाड़ियों के साथ बड़ी अच्छी है। अच्छे खिलाड़ी हैं जो कि हर मैदान में और हर तरह के हालात में ढल जाते हैं दुनिया में चुका है ऊंचा।