फिर मां बनी शिल्पा शेट्टी, सोशल मीडिया पर दी जानकारी

नई दिल्ली। बॉलीवुड एक्ट्रेस फिटनेस क्वीन शिल्पा शेट्टी एक बार फिर मां बन गई हैं। शिल्पा ने महाशिवरात्रि के दिन अपने फैंस को बड़ा सरप्राइज दिया। अपने फैंस को ये खुशखबरी खुद शिल्पा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर बेटी की फोटो शेयर कर दी है।

शिल्पा सरोगेसी के जरिए मां बनी हैं। हालांकि बेटी का जन्म तो 15 फरवरी को ही हो गया था, लेकिन आज शिल्पा ने इस बात की जानकारी दी है। शिल्पा ने इंस्टाग्राम पर जो फोटो शेयर की है उसमें वो बेटी की उंगली पकड़े हुए नजर आ रही हैं।

शिल्पा ने बेटी का नामकरण भी कर लिया है। उन्होंने अपनी बेटी का नाम समिशा शेट्टी कुंद्रा रखा है। फोटो के कैप्शन में उन्होंने अपनी बेटी के नाम का मतलब भी बताया है।

कैप्शन में शिल्पा ने लिखा, ओम् श्री गणेशाय नमः, एक चमत्कार के साथ हमारी प्रार्थनाएं सुन ली गई हैं। हमारे दिलों में आभार है और हम अपनी नन्ही एंजेल के आने के बारे में बताते हुए बहुत एक्साइटेड हैं। शिल्पा ने बताया कि 15 फरवरी 2020 को समीशा शेट्टी कुंद्रा हमारे घर आई। इसके बाद उन्होंने अपनी बेटी के नाम का मतलब बताया है।

शिल्पा ने लिखा कि सा का संस्कृत में मतलब होता है ‘पास होना’ और मिशा का रशियन में मतलब होता है ‘भगवान जैसा कोई’ यानि शिल्पा की बेटी के नाम का मतलब है भगवान जैसे किसी का पास में होना। बेटी के बारे में शमीशा ने लिखा कि तुम इस नाम को चरितार्थ करती हो हमारी लक्ष्मी मां और तुम हमारे परिवार को पूरा करती हो। हमारी नन्हीं परी को आप सभी अपना आशीर्वाद दें।

शिल्पा ने अचानक से बेटी के जन्म की खबर देकर सभी को हैरान कर दिया है। सभी इस खबर से अनजान थे। वहीं इशारों इशारों में शिल्पा की दोस्त और डायरेक्ट फराह खान ने कहा है कि उन्हें इस बारे में पता था अगर शिल्पा इस बात की जानकारी नहीं देती तो वे इसे ज्यादा दिन तक सीक्रेट नहीं रख पाती।

बता दें कि शिल्पा ने बिजनेसमैन राज कुंद्रा से 22 नंवबर 2009 को शादी की थी। दोनों का एक सात साल का बेटा विवान भी है। विवान का जन्म साल 2012 में हुआ था। ऐसे में शादी के 11 साल बाद शिल्पा एक बार फिर से मां बन गई हैं और विवान को भी उनकी छोटी बहन मिल गई है।