शिल्पा शेट्टी ने ठुकराई 10 करोड़ की डील, तो….

shilpa shetty rejected 10 crore endorsement offer
shilpa shetty rejected 10 crore endorsement offer

एंटरटेनमेंट डेस्क। कभी-कभी बॉलीवुड स्टार्स कुछ ऐसा कर देते है, जिसके बारे में जानकर काफी हैरानी होती है। अब हाल ही में उन्होंने 10 करोड़ रुपए का ऑफर ठुकरा दिया। जी हाँ, फिटनेस क्वीन शिल्पा शेट्टी ने ऐसा किया है। शिल्पा शेट्टी दुनिया भर में अपनी जबरदस्त फिटनेस के लिए जानी जाती है। उनकी फिटनेस का राज योग है और वह दूसरों को भी इसकी सलाह देती है। लेकिन उन्होंने एक पतले होने का प्रमोशन करने से मना कर दिया।

रिपोर्ट्स के अनुसार, एक कंपनी ने शिल्पा को आयुर्वेजिक स्लिमिंग पिल्स यानी कि आर्युवेदिक तरीके से पतला करने की गोलियों का प्रमोशन करने को ऑफर दिया था। इस कमर्शियल ऐड के लिए शिल्पा को कंपनी दस करोड़ रुपए का ऑफर दिया गया था। लेकिन शिल्पा ने इसे करने से इंकार कर दिया। शिल्पा ने कहा, मैं कुछ ऐसा नहीं बेच सकती जिसपर मुझे विश्वास ना हो। शिल्पा ने कहा कि लाइफ स्टाइल में बदलाव ही लंबे समय तक मदद करता है। इसके अलावा सेहत के मामले में कोई शॉर्टकट नहीं चलता।

वहीं सोशल मीडिया पर मध्यप्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री और बीजेपी नेता शिवराज सिंह ने ट्वीट कर शिल्पा की तारीफ की। उन्होंने लिखा, समाज के प्रति सेलेब्रिटी की भी जिम्मेदारी होती है. जिसे शिल्पा शेट्टी ने बखूबी निभाया है। उन्होंने स्लिम पिल्स के विज्ञापन के 10 करोड़ के ऑफर को केवल इसलिए मना कर दिया क्योंकि उन्हें प्रोडक्ट के परिणाम पर भरोसा नहीं था। यह उनका प्रशंसनीय कदम है। मैं अभिनंदन करता हूं।