शिल्पा शेट्टी ने अपनी शुरुआती करियर को लेकर बातें साझा की

Shilpa Shetty shared talk about her early career
Shilpa Shetty shared talk about her early career

मुंबई । बॉलीवुड अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी ने बताया है कि वह फिल्म बाजीगर से डेब्यू नही करने वाली थी। शिल्पा ने 26 साल पहले फिल्म बाजीगर से फिल्म इंडस्ट्री में डेब्यू किया था।

इसमें वह शाहरुख खान, काजोल के साथ नजर आई थी। शिल्पा ने अब खुलासा किया है कि वे बाजीगर से नहीं बल्कि एक दूसरी से फिल्म से डेब्यू करने वाली थीं। शिल्पा शेट्टी इन दिनों टीवी शो सुपर डांसर चैप्टर 3 की जज हैं। हाल ही में शो पर सदाबहार अभिनेत्री वहीदा रहमान और आशा पारेख ने शिरकत की थी। दोनों ने अपनी फिल्मी करियर से लेकर पर्सनल लाइफ के बारे में कई बातें बताईं। इस दौरान शिल्पा ने भी अपनी शुरुआती करियर को लेकर बातें साझा की।

शिल्पा ने बताया, ”मेरी पहली फिल्म गाता रहे मेरा दिल थी। प्रोडक्शन हाउस के बीच कुछ इश्यूज हो गया था जिसके कारण यह फिल्म बन नहीं पाई और बंद हो गई। इसके बाद वह अब्बास-मस्तान से मिली जिन्होंने उन्हें बाजीगर ऑफर की। ”

बॉलीवुड की खबर 

दीपिका पादुकोण छपाक’ किरदार के लिए कड़ी मेहनत

दीपिका इस फ़िल्म में मालती का रोल कर रही हैं, जो एसिड अटैक सर्वाइवर हैं। हाल ही में, दीपिका का पहला लुक जारी किया गया था जिसे असली किरदार से अविश्वसनीय समानता के कारण खूब पसंद किया गया। इसके लिए मेकअप करने में ही दीपिका को घंटों लगाने पड़ रहे हैं।

इस लुक को हासिल करना मुश्किल भरा काम होता है क्योंकि मेकअप को सही तरीके से पूरा करने में हर रोज़ लगभग तीन से चार घंटे लग जाते हैं। और तो और मेकअप को उतारने के लिए इससे भी अधिक समय लगता है।

दीपिका हर रोज इस लुक में आने और उससे बाहर निकलने की प्रक्रिया से गुजरती है और हर रोज़ मेकअप के लिए इतने घंटों तक बैठकर अपने सब्र का इम्तेहान देती हैं। दीपिका इस फिल्म में मालती की जीवनगाथा पेश करेंगी।पूरा पढ़े