ये एक्ट्रेस, बोलीं- मैं करूंगी पाकिस्तान में परफॉर्म, कोई रोक के दिखाए

shilpa shinde challege on the mika singh ban controversy after performance in pakistan
shilpa shinde challege on the mika singh ban controversy after performance in pakistan

एंटरटेनमेंट डेस्क। टीवी एक्ट्रेस और बिग बॉस 11 की विनर शिल्पा शिंदे (Shilpa Shinde) ने हाल ही में कुछ ऐसा बयान दे दिया जिसकी हर तरफ चर्चा हो रही है। उन्होंने कहा, ‘मैं करूंगी पाकिस्तान में परफॉर्म, कोई रोक के दिखाए।’ जी हाँ, उन्होंने यह सब सिंगर मीका सिंह के मुद्दे पर कहा है।

दरअसल, कुछ समय पहले मीका सिंह ने पाकिस्तान के कराची में परफॉर्मेंस किया। इसके बाद वो बुरी तरह फंस गए। उन पर ऑल इंडिया सिने वर्कर एसोसिएशन (AICWA) और फेडरेशन ऑफ वेस्टर्न इंडिया सिने एम्प्लॉई (FWICE) ने बैन लगा दिया था, जिसे मीका के माफी मांगने के बाद बैन हटा दिया गया। इनके सबके बाद शिल्पा शिंदे मीका सिंह के समर्थन में उतरी है।

अंगूरी भाभी का किरदार निभाकर मशहूर हुईं शिल्पा शिंदे ने कहा है कि ‘अगर मेरा देश मुझे वीजा देता है और उनका देश मेरा स्वागत करता है तो मैं जरूर पाकिस्तान जाऊंगी। एक कलाकार होने के नाते मैं परफॉर्म करूंगी। ये मेरा हक है। मुझे कोई रोक नहीं सकता। किसी कलाकार को आप ऐसे बैन नहीं कर सकते।’ उन्होंने यह भी कहा, “मैं इस बात से बहुत निराश हूं कि मीका सिंह ने उस क्राइम के लिए माफी मांगी, जो उन्होंने किया ही नहीं था।”