शिवराज सिंह चौहान ने पूर्वोत्तर में जीत पर दी मोदी-शाह को बधाई

Shivraj's Cabinet expands, 3 ministers swear

SABGURU NEWS | भोपाल पूर्वोत्तर राज्य त्रिपुरा में भारतीय जनता पार्टी के जीत की ओर बढ़ते कदमों के बीच मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने इस एेतिहासिक घटनाक्रम के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और पार्टी अध्यक्ष अमित शाह को बधाई दी है।

उन्होंने अपने ट्वीट में दोनों को बधाई देते हुए कहा है कि यह भाजपा के विकास के एजेंडे को मिला मत है, पूर्वोत्तर की सुरक्षा और संप्रभुता हमारे लिए बहुत अहमियत रखती है।

पूर्वोत्तर के तीन राज्यों के विधानसभा चुनावों के अब तक घोषित परिणामों और रूझानों के अनुसार त्रिपुरा तथा नागालैंड में भारतीय जनता पार्टी गठबंधन सरकार बनाने की ओर अग्रसर है जबकि मेघालय में कांग्रेस सबसे बड़े दल के रूप में उभर रही है। त्रिपुरा में रूझान चौंकाने वाले हैं ।

वहां भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) लगातार पिछले 25 वर्षाें से सत्तारूढ मार्क्सवादी कम्युनिट पार्टी को पछाड़कर अपने दम पर सत्ता में आने की ओर से अग्रसर है।

आपको यह खबर अच्छी लगे तो SHARE जरुर कीजिये और  FACEBOOK पर PAGE LIKE  कीजिए, और खबरों के लिए पढते रहे Sabguru News और ख़ास VIDEO के लिए HOT NEWS UPDATE और वीडियो के लिए विजिट करे हमारा चैनल और सब्सक्राइब भी करे सबगुरु न्यूज़ वीडियो