पाकिस्तान की हार के बाद बाबर की कप्तानी पर शोएब अख्तर ने उठाए सवाल

इस्लामाबाद। पूर्व पाकिस्तानी तेज गेंदबाज शोएब अख्तर ने पाकिस्तान की टी-20 विश्व कप 2021 के सेमीफाइनल में हार के बाद बाबर आजम की कप्तानी पर उठाए सवाल हैं। उन्होंने कहा है कि बाबर आजम अभी युवा कप्तान हैं और इसी वजह से वह दबाव में बिखर गए। वह खुद को शांत और एक्राग नहीं रख सके।

शोएब ने अपने यू-ट्यूब चैनल पर बातचीत के दौरान कहा कि पाकिस्तानी टीम डरी नहीं थी, लेकिन ऑस्ट्रेलिया के सामने घबरा गई। आपको यह मानना होगा कि हमारा कप्तान अभी नया और युवा है। वह खुद को स्थिर और शांत नहीं रख सके, जबकि दूसरी तरफ ऑस्ट्रेलिया एक परिपक्व टीम थी, जिसने अपने अनुभव का पूरा फायदा उठाया। वह घबराई नहीं और आसानी से खेलती रही। वहीं पाकिस्तानी टीम भी डरी नहीं, लेकिन घबरा जरूर गई। बाबर आजम अभी नए कप्तान हैं, लेकिन उन्होंने छह में से पांच मुकाबले जीते।

पूर्व तेज गेंदबाज ने कहा कि मुझे ऐसा लगता है कि इस विश्व कप में पाकिस्तान को जीत हासिल करनी चाहिए थी। यह विश्व कप जीता जा सकता था। हमें शायद ऐसा आसान मौका दोबारा ना मिले। बेशक हमने अपनी तरफ से पूरी कोशिश की, लेकिन इस मुकाबले में यह कोशिश काफी नहीं थी। हमसे बेहतर टीम ने मुकाबला जीता।