शोपियां गोलीबारी : प्राथमिकी में नामजद जवानों को गिरफ्तार करें : नेशनल कांफ्रेंस

Showpin shootout: arrest nominated jawans in FIR: National Conference

Showpin shootout: arrest nominated jawans in FIR: National Conference

जम्मू| जम्मू एवं कश्मीर के विपक्षी दल नेशनल कॉफ्रेंस (एनसी) ने शोपियां जिले में हुई गोलीबारी मामले में दर्ज प्राथमिकी में नामजद सैनिकों की गिरफ्तारी की मांग की है। शोपियां में सुरक्षाबलों की गोलीबारी में दो युवा प्रदर्शनकारियों की मौत हो गई थी।विधानसभा में युवा प्रदर्शनकारियों की मौत पर हुई चर्चा में हिस्सा लेते हुए एनसी के वरिष्ठ नेता अली मुहम्मद सागर ने कहा, हमें उम्मीद है कि मुख्यमंत्री (महबूबा मुफ्ती) जल्द ही घोषणा करेंगी कि गोलीबारी में शामिल जवानों को गिरफ्तार कर लिया गया है।

गानोपोरा गांव में शनिवार को प्रदर्शनकारी भीड़ द्वारा सेना के काफिले पर हमले के बाद सुरक्षाबलों की कथित गोलीबारी में दो युवा प्रदर्शनकारियों जावेद अहमद और सुहेल अहमद की मौत हो गई थी। राज्य सरकार ने मामले की मजिस्ट्रेट जांच के आदेश दे दिए हैं, जबकि पुलिस ने सेना की 10 गढ़वाल यूनिट के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर ली है।
इस एफआईआर में एक मेजर भी आरोपित है।

देश से जुडी और अधिक खबरों के लिए यहां क्लिक करें 

VIDEO राशिफल 2018 पूरे वर्ष का राशिफल एक साथ || ग्रह नक्षत्रों का बारह राशियों पर क्या प्रभाव पड़ेगा

आपको यह खबर अच्छी लगे तो SHARE जरुर कीजिये और  FACEBOOK पर PAGE LIKE  कीजिए, और खबरों के लिए पढते रहे Sabguru News और ख़ास VIDEO के लिए HOT NEWS UPDATE और वीडियो के लिए विजिट करे हमारा चैनल और सब्सक्राइब भी करे सबगुरु न्यूज़ वीडियो