6 साल से इस गंभीर बीमारी का शिकार हैं श्रद्धा कपूर, ऐसे हुआ खुलासा

shraddha-kapoor-on-battling-anxiety-for-6-years
shraddha-kapoor-on-battling-anxiety-for-6-years

बॉलीवुड की खूबसूरत एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर इन दिनों अपनी हाल ही में रिलीज हुई फिल्म ‘साहो’ और ‘छिछोरे’ को लेकर चर्चा में बनी हुई। दोनों ही फिल्म बॉक्स ऑफिस पर रिकॉर्ड तोड़ कमाई कर रही है। एक तरफ साहो को अच्छी प्रतिक्रिया नहीं मिल रही, वहीं दूसरी तरफ ‘छिछोरे’ फैंस का दिल जीतने में कामयाब हो रही है। लेकिन हाल ही में उन्होंने एक ऐसा खुलासा कर दिया जिससे हर कोई हैरान है।

उन्होंने एक इंटरव्यू में बताया कि वो पिछले 6 सालों से एंग्जायटी जैसी गंभीर बीमारी से जूझ रही हैं। श्रद्धा कपूर ने बताया है कि उन्हें एंग्जायटी के बारे में काफी समय तक पता नहीं चला था लेकिन जब उन्हें इसके बारे में पता चला तो वह हैरान हो गई थीं।

इंटरव्यू में उन्होंने फिल्म साहो और छिछोरे सहित निजी जिंदगी के बारे में कई राज खोले। अपनी बीमारी पर बात करते हुए श्रद्धा कपूर ने कहा- ‘मुझे काफी समय तक एंग्जाइटी के बारे में पता ही नहीं था। ये फिल्म आशिकी 2 के बाद की बात है जब मुझे दर्द हो रहा था लेकिन जांच में कुछ सामने नहीं आया था।’ उन्होंने आगे बताया कि कई सारे टेस्ट के बावजूद भी बीमारी सामने नहीं आई। फिर कुछ समय बाद मुझे फिजिकली एंग्जाइटी महसूस हुआ। मैं अभी भी एंग्जाइटी से जूझ रही हूं, लेकिन अब पहले से बेहतर हूं।’