श्रद्धा हत्याकांड : दिल्ली में आफताब को ले जा रही पुलिस वैन पर हमला

नई दिल्ली। राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली के रोहिणी इलाके में बहुचर्चित श्रद्धा वाकर हत्याकांड के आरोपी आफताब पूनावाला को ले जा रही पुलिस वैन पर अज्ञात लोगों ने हमला किया जहां उसे पॉलीग्राफ परीक्षण के लिए लाया गया था।

सूत्रों ने बताया कि दिल्ली के रोहिणी इलाके में फॉरेंसिक साइंस लेबोरेटरी (एफएसएल) के बाहर कुछ हमलावरों के हाथों में कथित तौर पर तलवारें थीं और उन्होंने पुलिस वैन पर हमला किया जिसमें आफताब को पॉलीग्राफ टेस्ट के लिए ले जाया गया था। सूत्रों ने बताया कि पुलिस ने कुछ हमलावरों को हिरासत में लिया है और तलवारें भी बरामद की हैं।

पुलिस ने कहा कि आफताब ने कथित तौर पर अपने लिव-इन पार्टनर श्रद्धा के 35 टुकड़े कर दिए थे और लंबे समय तक उन्हें दिल्ली के विभिन्न स्थानों पर फेंक दिया था। पुलिस ने आफताब को दिल्ली से गिरफ्तार किया था।

गत आठ नवंबर को मुंबई के थाना माणिक पुर के कर्मचारियों ने एक महिला के लापता होने के संबंध में दिल्ली के महरौली थाना में रिपोर्ट दी। उक्त लापता महिला छतरपुर पहाड़ी इलाके में आफताब के साथ रह रही थी और इलाके से लापता हो गई थी। पुलिस ने कहा कि इसलिए नौ नवंबर को महरौली थाने में महिला की गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई गई थी।