श्रीरामराज्य रथयात्रा का स्वागत होना चाहिए : केशव प्रसाद मौर्य

Shree Ram Rajya Rath Yatra should be welcomed: Keshav Prasad Maurya
Shree Ram Rajya Rath Yatra should be welcomed: Keshav Prasad Maurya

सबगुरु न्यूज़, लखनऊ | लोकसभा चुनाव 2019 से पहले उत्तर प्रदेश के अयोध्या में राम मंदिर बनाने को लेकर सियासत फिर से शुरू हो गयी है। मंगलवार को अयोध्या से रवाना हुई श्रीराम राज्य रथयात्रा को लेकर उपमुख्यमंत्री केशव प्रयाद मौर्य ने कहा कि रथयात्रा जिस भी शहर में जाए, लोगों को उसका स्वागत करना चाहिए। केशव प्रसाद मौर्य ने बुधवार को मेरठ में एक कार्यक्रम के दौरान कहा, रामराज्य रथ यात्रा सरकार की नहीं है, लेकिन अगर रामराज्य रथयात्रा आपके शहर में आए तो उसका स्वागत कीजिए। उन्होंने दावा किया कि 2019 लोकसभा चुनाव में भाजपा 300 का आंकड़ा पार करेगी। उन्होंने बहुजन समाज पार्टी अध्यक्ष मायावती पर निशाना साधा और कहा कि उन्हें जिससे हाथ मिलाना हो मिला लें, कोई फर्क नहीं पड़ता। विपक्ष गठबंधन बनाए या महागठबंधन, नरेंद्र मोदी के अश्वमेघ का घोड़ा रुकने वाला नहीं है।

बता दें अयोध्या से मंगलवार को रामराज्य रथ यात्रा की शुरुआत हो गई है। यह यात्रा 6 राज्यों से होकर गुजरेगी और इसका समापन 25 मार्च को रामेश्वरम में होगा। विश्व हिंदू परिषद के अंतर्राष्ट्रीय महामंत्री चंपत राय ने रथ यात्रा को हरी झंडी दिखाकर रवाना किया था।

देश से जुडी और अधिक खबरों के लिए यहां क्लिक करें 

VIDEO राशिफल 2018 पूरे वर्ष का राशिफल एक साथ || ग्रह नक्षत्रों का बारह राशियों पर क्या प्रभाव पड़ेगा

आपको यह खबर अच्छी लगे तो SHARE जरुर कीजिये और  FACEBOOK पर PAGE LIKE  कीजिए, और खबरों के लिए पढते रहे Sabguru News और ख़ास VIDEO के लिए HOT NEWS UPDATE और वीडियो के लिए विजिट करे हमारा चैनल और सब्सक्राइब भी करे सबगुरु न्यूज़ वीडियो