शुभंकर विश्व चैंपियनशिप में  संयुक्त नौंवें स्थान पर रहे

Shubhankar at 9th place in World Championship
Shubhankar at 9th place in World Championship

SABGURU NEWS | नयी दिल्ली भारत के 21 वर्षीय युवा गोल्फर शुभंकर शर्मा ने मैक्सिको सिटी में करियर की पहली पीजीए टूर एंड डब्ल्यूजीसी चैंपियनशिप में संयुक्त नौंवां स्थान हासिल कर प्रभावशाली प्रदर्शन किया।

10 लाख डॉलर की ईनामी राशि वाली मैक्सिको चैंपियनशिप में शुभम 64 एलीट गोल्फरों के बीच शीर्ष 10 खिलाड़ियों में रहे और विश्व रैंकिंग में 75वें से 66वें नंबर पर पहुंच गये हैं। दो बार के यूरोपियन टूर विजेता शुभंकर ने चार राउंड में 65, 66, 69 और 74 के कार्ड खेले। वह दूसरे और तीसरे राउंड के बाद 36वें तथा 54वें होल के बाद अकेले बढ़त पर थे।
शुभंकर फाइनल राउंड में दो शॉट की बढ़त के साथ उतरे थे और होड़ में मेजर विजेताओं फिल मिकल्सन, सर्जियो

गार्सिया, डस्टिन जॉनसन और जस्टिन थामस जैसे बड़े खिलाड़ियों को भी चुनौती दी। चौथे राउंड की शुरूआत में चंडीगढ़ के गोल्फर एक समय इतिहास रचने की ओर अग्रसर दिखाई दे रहे थे।

हालांकि आखिरी राउंड में वह लय से चूक गये और तीन ओवर 74 का कार्ड खेला जिससे वह सप्ताह तक चले टूर्नामेंट में कुल 10 अंडर 274 के स्कोर के साथ संयुक्त नौंवें स्थान पर रहे। उन्होंने आखिरी छह होल में चार बोगी मारी।

अमेरिकी स्टार फिल मिकल्सन (66) बोर्ड पर शीर्ष पर रहे और प्लेऑफ में हमवतन जस्टिन थामस (64) को हराया। मिकल्सन और थामस 16 अंडर 268 के स्कोर के साथ संयुक्त शीर्ष पर रहे थे जिसके बाद खिताब का फैसला प्लेऑफ में हुआ। शुभंकर इस सप्ताह गुड़गांव में होने वाले भारत के मेजर टूर्नामेंट इंडियन ओपन में खिताब के प्रबल दावेदार के रूप में उतरेंगे।

आपको यह खबर अच्छी लगे तो SHARE जरुर कीजिये और  FACEBOOK पर PAGE LIKE  कीजिए, और खबरों के लिए पढते रहे Sabguru News और ख़ास VIDEO के लिए HOT NEWS UPDATE और वीडियो के लिए विजिट करे हमारा चैनल और सब्सक्राइब भी करे सबगुरु न्यूज़ वीडियो