कमीशन टिप्पणी पर सिद्धारमैया का जवाब, मोदी खुद भ्रष्टाचार के मददगार

Siddaramaiah's response to commission comment, Modi himself helps in corruption
Siddaramaiah’s response to commission comment, Modi himself helps in corruption

सबगुरु न्यूज़, बेंगलुरू | प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के कर्नाटक सरकार के खिलाफ ’10 प्रतिशत कमीशन’ के तंज पर राज्य के मुख्यमंत्री सिद्धारमैया ने मंगलवार को पलटवार किया और कहा कि मोदी खुद भ्रष्टाचार के मददगार हैं। सिद्धारमैया ने 2016 में नोटबंदी की ओर इशारा करते हुए ट्वीट में कहा, आपने (मोदी ने) आम जनता को उनका पैसा बैंक में जमा कराने के लिए लाइनों में लगा दिया और उसके बाद नीरव मोदी (पंजाब नेशनल बैंक धोखाधड़ी मामले का आरोपी) को जनता का 12 हजार करोड़ रुपया लेकर देश से भाग जाने दिया।

मोदी ने सोमवार को कमीशन का मुद्दा उठाया था और लोगों से आग्रह किया था कि वह आगामी राज्य विधानसभा चुनाव में कमीशन की जगह मिशन की सरकार को चुनने के लिए भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) को चुनें।

मोदी ने मैसुरु में एक जनसभा को संबोधित करते हुए कहा था,मैंने हाल ही में (4 फरवरी) बेंगलुरू में राज्य के अंदर 10 प्रतिशत कमीशन वाली सरकार के काबिज होने की बात कही थी जिसके बाद मुझे लोगों की कई कॉल आईं जिसमें उन्होंने कहा कि कमीशन 10 फीसदी से ज्यादा है। अब आप यह फैसला करें कि कि आपको कमीशन चाहिए या फिर एक मिशन सरकार।

सत्तारूढ़ पार्टी पर दक्षिणी राज्य की बर्बादी का आरोप लगाते हुए मोदी ने कहा कि सिद्धारमैया सरकार के कार्यकाल की प्राथमिकता लोगों का कल्याण नहीं थी। प्रधानमंत्री की ‘अपमानजनक टिप्पणी’ पर निशाना साधते हुए मैसुरु जिले के रहने वाले कांग्रेस नेता ने कहा, मैसुरु का कोई भी व्यक्ति एक भगोड़े को भाग जाने की इजाजत देने वाला नहीं है।

देश से जुडी और अधिक खबरों के लिए यहां क्लिक करें 

VIDEO राशिफल 2018 पूरे वर्ष का राशिफल एक साथ || ग्रह नक्षत्रों का बारह राशियों पर क्या प्रभाव पड़ेगा

आपको यह खबर अच्छी लगे तो SHARE जरुर कीजिये और  FACEBOOK पर PAGE LIKE  कीजिए, और खबरों के लिए पढते रहे Sabguru News और ख़ास VIDEO के लिए HOT NEWS UPDATE और वीडियो के लिए विजिट करे हमारा चैनल और सब्सक्राइब भी करे सबगुरु न्यूज़ वीडियो