ऋतिक और टाइगर को लेकर एक्शन फिल्म बनाएंगे सिद्धार्थ आनंद

Siddharth Anand will make action film about Hrithik and Tiger
Siddharth Anand will make action film about Hrithik and Tiger

नयी दिल्ली । बॉलीवुड निर्देशक सिद्धार्थ आनंद माचो मैन ऋतिक रौशन और टाइगर श्राफ को लेकर जोरदार एक्शन फिल्म बनाने जा रहे हैं।

सिद्धार्थ आनंद ,ऋतिक रोशन और टाइगर श्रॉफ को लेकर फिल्म बनाने जा रहे हैं। फिल्म में न सिर्फ कमाल की एक्शन सीक्वेंस होंगी बल्कि यह बिग बजट फिल्म बड़े स्तर पर शूट भी की जाएगी। यशराज फिल्म्स के बैनर तले बन रही इस एक्शन फिल्म को 14 शहरों और छह शानदार देशों में भी शूट किया जाएगा। सिद्धार्थ आनंद दुनिया के दो सर्वश्रेष्ठ एक्शन डायरेक्टर के साथ कुछ सबसे बेहतरीन और अब तक न देखे गए एक्शन सीन का निर्माण करने जा रहे है। यह सीन ऋतिक और टाइगर के साथ किया जा रहा है।

सिद्धार्थ आनंद ने कहा , “हम भारत में बनी एक्शन मूवी के बीच एक बेंचमार्क स्थापित करना चाहते हैं इसलिए, पहली बार एक छत के नीचे हमने दुनिया के दो सबसे बड़े एक्शन कोरियोग्राफर को साथ लाया है, जिससे अब तक किसी भी फिल्म में पहले कभी न देखे गए कुछ अद्भुत एक्शन सीन डिजाइन किए जा सके। हम ऐसे एक्शन सीन की उम्मीद करते हैं, जो पहले कभी नहीं देखे गए हैं।” फिल्म में ऋतिक और टाइगर के साथ वाणी कपूर भी हैं। फिल्म 2019 में गांधी जयंती के मौके पर रिलीज होगी।