परिणीति चोपडा के साथ फिर काम कर सकते हैं सिद्धार्थ मल्होत्रा

Siddharth Malhotra again team up with Parineeti Chopra
Siddharth Malhotra again team up with Parineeti Chopra

मुंबई। बॉलीवुड अभिनेता सिद्धार्थ मल्होत्रा एक बार फिर से परिणीति चोपड़ा के साथ काम कर सकते हैं। एकता कपूर बहुत जल्द शॉटगन शादी नामक फिल्म लेकर आने वाली हैं। इस फिल्म के लिए सिद्धार्थ का नाम फाइनल भी है।

इस फिल्म को लेकर सिद्धार्थ उत्साहित भी हैं। फिल्म की शूटिंग जल्द ही शुरू हो जाएगी। इस फिल्म के लिए फीमेल लीड का नाम फाइनल नहीं हो पाया है। पहले चर्चा थी कि इस फिल्म के लिए श्रद्धा कपूर को अप्रोच किया गया है और श्रद्धा की खुद की चाहत भी थी कि वह इस फिल्म का हिस्सा बनें।

चूंकि उनकी एकता कपूर के साथ पिछली फिल्म एक विलेन काफी कामयाब रही थी। सिद्धार्थ ही उस फिल्म में उनके को-स्टार थे लेकिन अब नयी चर्चा है कि श्रद्धा के डेट्स इस फिल्म के लिए नहीं मिल पा रहे हैं।

बताया जा रहा है कि अब इस फिल्म के लिए परिणीति चोपड़ा को अप्रोच करने की कोशिश की जा रही हैं। परिणीति भी फिल्म की स्क्रिप्ट के अनुसार इस किरदार में फिट बैठेंगी। सिद्धार्थ की इस फिल्म की कहानी बिहारी किरदार पर आधारित है, इसलिए उन्हें बिहारी लड़के के रूप में पूरी तैयारी करने के लिए एकता ने अपनी तरफ से निर्देश दिए हैं।

सिद्धार्थ बिहारी ठग की भूमिका में होंगे। फिल्म की कहानी पकड़वा विवाह पर आधारित होगी। यदि परिणीति का नाम फाइनल होता है तो सिद्धार्थ के साथ यह उनकी दूसरी फिल्म होगी, इससे पहले दोनों ने हंसी तो फंसी में साथ काम किया था।